हल्द्वानी/लालकुआं- हाईवे नहीं मौत की सड़क कहिए जनाब, खराब सड़क से एक और एक्सीडेंट

खबर शेयर करें -

मोटाहल्दू (नैनीताल)। राष्ट्रीय राजमार्ग में धूल के गुब्बारे से अनियंत्रित बाइक सवार दंपत्ति मोतीनगर के पास बाइक रपटने से घायल हो गए। स्थानी लोगों की मदद से उन्हें ऑटो से हल्द्वानी चिकित्सालय भेज दिया गया है।सोमवार दोपहर लगभग 11:30 के आसपास हल्द्वानी से बाइक संख्या यूके04एजी-3766 बहेड़ी को जा रहे मानपुर बहेड़ी उत्तर प्रदेश निवासी धर्मेंद्र कुमार (30) एवं उनकी पत्नी शशि (24) नेशनल हाईवे में उड़ रही धूल से अनियंत्रित होकर सड़क में रपट गए। जिससे बाइक सवार दंपत्ति गंभीर घायल हो गए। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा होगी और उन्होंने 108 को घटना की सूचना दी। जब काफी देर तक एंबुलेंस नहीं पहुंची तो स्थानीय लोगों ने ऑटो से घायल संपत्ति को हल्द्वानी अस्पताल भिजवाया। बताया जा रहा है कि बाइक सवार दंपति हल्द्वानी में मेहनत मजदूरी कर किराए के मकान में रहते हैं। सोमवार को वह अपने गांव मानपुर बहेड़ी जा रहे थे कि मोतीनगर के पास सड़क में उड़ती धूल के गुब्बारे में बाइक कच्ची सड़क में रपट गई। बाइक सवार दोनों पति पत्नी को काफी चोटें आई है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) जानेमाने बिल्डर ने बिल्डिंग से कूद कर की आत्महत्या

पानी का छिड़काव ना होने से लोग परेशान

विदित हो कि राष्ट्रीय राजमार्ग में इन दोनों सड़क बनाने का कार्य चल रहा है। जिस कारण कार्यदाई संस्था जय अंबे कंस्ट्रक्शन कंपनी ने जगह-जगह सड़क खोल डाली है। जिससे सड़कों में बड़े-बड़े गड्ढे बने हुए हैं। वही सड़क में पानी का छिड़काव ना होने से धूल के गुब्बारे से दो पहिया वाहन चालकों का चलना दूभर हो रहा है। वहीं स्थानीय लोग भी उड़ती धूल से परेशान हैं। कार्यदाई संस्था के अधिकारियों से शिकायत करने के बावजूद भी समस्या जैसी की तैसी बनी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -UK04 हेल्पिंग हैंड्स ने चलाया सफाई अभियान, दर्जनों लोगों के साथ एसडीएम ने भी की सफाई

विधायक डॉ. बिष्ट से शिकायत के बाद शुरू हुआ पानी का छिड़काव

जब काफी देर तक सड़क में पानी का छिड़काव नहीं हो रहा था तो इस संबंध में स्थानीय विधायक डॉक्टर मोहन सिंह बिष्ट को दूरभाष से इसकी सूचना दी गई। उन्होंने समस्याओं का संज्ञान लेते हुए तुरंत न के अधिकारियों व तहसील लालकुआं को दूरभाष पर सूचना दी की तुरंत पानी का छिड़काव किया जाए। उसके बाद सड़क में पानी का छिड़काव शुरू हुआ। विधायक डॉक्टर मोहन सिंह बिष्ट ने बताया कि उन्होंने एनएच के अधिकारियों व तहसीलदार को निर्देशित किया है कि प्रतिदिन 2 से 3 घंटे के नियमित अंतराल में पानी का छिड़काव किया जाए। जिससे दो पहिया वाहन चालकों व स्थानीय लोगों को परेशानियों का सामना न करना पड़े। साथ ही उन्होंने अधिकारियों को नियमित छिड़काव न करने पर कार्यवाही की चेतावनी दी है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments