Shemford School Haldwani
लोकगायक महेश कुमार

हल्द्वानी-सोशल मीडिया पर वायरल हुई महेश कुमार की पिंक साड़ी, पहली बार आया अनोखा उत्तराखंडी गीत

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
Advertisement
खबर शेयर करें

हल्द्वानी-उत्तराखंड के संगीत जगत में नाम कमा चुके लोकगायक महेश कुमार का एक और गाना इन दिनों लोगों की पहली पसंद बन चुका है। इससे पहले भी लोकगायक महेश कुमार कई सुपरहिट गीत दे चुके हैं। अब उनका पिंक साड़ी ने खूब धूम मचा रखी है। इन दिनों शादी-पार्टियों में यह गीत लोगों की पहली पसंद बन चुका है। लोग इस गीत में जमकर थिरक रहे है। अपनी सुरीली आवाज से लोगों की पहली पसंद बन चुके लोकगायक महेश कुमार फिर से अपने चाहने वालों के बीच छा गये है।

यह भी पढ़े 👉हल्द्वानी-हाथों में चूड़ी कांचा, चमकीरो मेरो लांचा… लोकगायिका उमा के गीत ने मचाया धमाल

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- रुक नहीं रहा दुर्घटनाओं का सिलसिला, अब यहां गिरा कार के ऊपर बोल्डर

उनका पिंक साड़ी गीत युवाओं के सिर चढक़र बोल रहा है। यह गीत उनके चैनल महेश कुमार एलआर से रिलीज हुआ है। इस गीत में उनका साथ दिया है लोकगायिका अनिसा रांघड़ ने, जबकि संगीत शैलेन्द्र शैलू ने दिया है। पहली बार साथ आयी इस जोड़ी ने अपनी आवाज से धूम मचा दी है। शादी-पार्टियों में युवक-युवतियां गु्रप में इस गीत में खूब डांस कर रहे है। पहले भी महेश कुमार प्रेमी-युगल, साली-भिना, पति-पत्नी और पलायन को लेकर कई गीत गा चुके है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- इस कारण बैराज में आत्महत्या करने पहुंचा युवक, कूदने ही वाला था कि...

यह भी पढ़े 👉उत्तराखंड- बागेश्वर की बेटी ने बढ़ाया देवभूमि का मान, राष्ट्रीय कला उत्सव में जीता प्रथम पुरस्कार, देवभूमि की बेटी को दें बधाई

खबर पहाड़ से विशेष बातचीत में लोकगायक महेश कुमार ने बताया कि जल्द उनके कई और गीत रिलीज होने वाले है। यह गीत उन्होंने लॉकडाउन के दौरान में पहाड़ में रहते हुए लिखा। हर वक्त वह कुछ न कुछ नया करने की सोचते है ऐसे में अचानक उनकी जुबंा पर यह गीत आया तो उन्होंने झट से इसे अपनी डायरी में नोट कर दिया इसके बाद काफी मेहनत से इस गीत को तैयार किया जिसे लोगों ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। एक समय में काफी संघर्ष करने के बाद महेश ने आज उत्तराखंड के संगीत जगत में बड़ा नाम कमाया है। उनकी गायकी ने उन्हें आज एक सुपरस्टार के रूप में उत्तराखंड का सबसे बेहतरीन लोकगायकों की श्रेणी में ला दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(राहत) इन वाहनों के लिए खुला रानीबाग- भीमताल पुल

यह भी पढ़े 👉हल्द्वानी-लोकगायक महेश की ‘धमेली’ गीत ने मचाया धमाल, आप भी लीजिए आनंद

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

1 Comment
Inline Feedbacks
View all comments