हल्द्वानी-(दुःखद) बेटी के रिश्ते की बात करके आ रहे पिता की मौत, बेटी गम्भीर, घर मे कोहराम

खबर शेयर करें -

लालकुआं। बेटी के रिश्ते की बात कर दिनेशपुर से बाइक द्वारा लौट रहे लालकुआं के किराना व्यवसाई सुरेश कुमार की मटकोटा मोड़ के पास सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई, जबकि उनकी बेटी गंभीर रूप से जख्मी हो गई, जिसका रुद्रपुर के निजी चिकित्सालय में उपचार चल रहा है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की दोपहर को लालकुआं गौला रोड स्थित सुरेश किराना स्टोर के स्वामी किराना व्यवसाई सुरेश कुमार उम्र 52 वर्ष अपनी पुत्री अंजली सरकार उम्र 22 वर्ष के साथ बाइक द्वारा दिनेशपुर से लालकुआं की ओर आ रहे थे कि अचानक दिनेशपुर के मटकोटा मोड़ पर एक तेज गति से आ रही कार ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी इसके चलते वह बुरी तरह जख्मी होकर सड़क पर गिर पड़े जिन्हें राहगीर उठाकर रुद्रपुर के सरकारी अस्पताल में ले गए जहां चिकित्सकों ने सुरेश को मृत घोषित कर दिया वहीं उनकी पुत्री को गंभीर हालत में रुद्रपुर के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, इधर लालकुआं नगर में उक्त व्यवसायी के असामयिक निधन पर शोक की लहर व्याप्त है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून : बेतालघाट दुर्घटना में 108 द्वारा फोन ना उठाने की खबर का CM ने लिया संज्ञान, कार्रवाई के निर्देश
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments