हल्द्वानी-माफियाओं को नही जनता को मिलेगा शराब नीति का लाभ: हेमंत द्विवेदी

खबर शेयर करें -

माफियाओं को नही जनता को मिलेगा शराब नीति का लाभ: हेमंत द्विवेदी

Haldwani News- भाजपा ने कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के उलट पहली बार शराब नीति का सीधा लाभ आम जन को मिलने जा रहा है।
पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता हेमंत द्विवेदी ने नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य के बयान पर पलटवार करते हुए
कहा कि कांग्रेस काल मे शराब माफियाओं के इशारे पर ही नीति तैयार होती थी और सरकार के मंत्री विधायक भी माफियाओं के पार्टनर रहे है। कांग्रेस काल मे बहुचर्चित शराब कांड और डेनिस को लेकर तो उनके मंत्री खुद तत्कालीन सीएम पर हमलावर रहे है। वहीं आबकारी का स्टिंग भी जगजाहिर है। लेकिन कांग्रेसी अपने अतीत को भूलकर एक सकारात्मक नीति पर सवाल उठा रहे है, जो कि उनकी रीति और नीति का हिस्सा है।


द्विवेदी ने कहा कि जहाँ तक धामी सरकार की नीति का सवाल है तो इसमे तीन रुपये बतौर सेस लगाए गए है जो कि जन हित मे है। इसमे एक रुपये नारी शक्ति, एक रुपये युवा कल्याण और खेल तथा एक रुपये गौवंश के लिए है। इससे प्रतिमाह डेढ़ करोड़ रुपये अर्जित होंगे जो इनको लाभ के तौर पर मिलेंगे। कांग्रेस के लिए यह सोचने की जरूरत है कि प्रति बोतल 3 रुपये जो सेस के लिए रखे है उसका लाभ किसे है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : शहर में एक आशिक का ऐसे उतारा गया भूत
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून: मुख्य सचिव की दो टूक, उद्योगों के लिए बेहतर व्यवस्था करें अधिकारी


द्विवेदी ने कहा कि कांग्रेस अंदरूनी कलह से दो चार हो रही है और उससे ध्यान हटाने के लिए इस तरह के आरोप प्रत्यारोप लगा रही है। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेसी विधायक खुलकर कहने लगे है कि पार्टी मे न लोकतंत्र है न सुनवाई और एक क्षेत्र को ही प्रतिनिधित्व मे तवज्जो दी जा रही है। हालांकि वह भाजपा पर इसे लेकर तोहमत लगाती रही है और इसी कारण पार्टी से नेताओं का पलायन जारी है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून : सूबे में पढ़ाई के साथ कमाई भी करेंगे छात्र-छात्राएं


उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अब कुछ नही सूझ रहा है और वह जन हित की योजनाओं पर भी सवाल उठा रही है, क्योंकि धामी सरकार की नीतियों से माफिया बेहाल है और और वह उन्हे सरंक्षण नही दे पा रही है। जनता वास्तविकता जानती है और उसे मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी सरकार पर पूरा विश्वास है।

हेमंत द्विवेदी
प्रदेश प्रवक्ता
भाजपा उत्तराखण्ड

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments