हल्द्वानी -(बड़ी खबर) कल योगी की रैली के चलते ट्रैफिक डायवर्ट

खबर शेयर करें -

मा० मुख्यमंत्री जी उत्तर प्रदेश के सभा/रैली कार्यक्रम के दौरान

➡️ स्टाफ पार्किंग

▪️वीआईपी / उच्च अधिकारीगणों के वाहन कार्यक्रम स्थल से आगे सन मेडीकोज के सामने गेट बन्द पार्किंग में पार्क होगे।

▪️पार्टी पदाधिकारियों के वाहन कार्यक्रम स्थल से आगे शिवसुन्दरम बैंकट हॉल में पार्क होगे।

▪️पत्रकार बन्धुओं के वाहन कुल्यालपुरा चौराहा के बांये रिलायंस स्मार्ट प्वाइंट के भूतल में पार्क होगे।

▪️पुलिस / प्रशासन के वाहनों गुरू तेग बहादुर स्कूल की पार्किंग (ठण्डी सड़क) में पार्क होगे।

▪️समस्त प्रकार के दोपहिया वाहन महिला डिग्री कॉलेज में पार्क होगे।

➡️ हल्के / दुपहिया वाहनों हेतु रूट प्लान एवं पार्किंग व्यवस्था

▪️ बरेली रोड से आने वाले रैली में सम्मिलित होने वाले समस्त हल्के/दुपहिया वाहन तीन पानी से डायवर्ट होकर गौला बाईपास से नारीमन तिराहा–हाईडिल तिराहा–सौरभ होटल से ठण्डी सड़क में परख इमेजिंग सेन्टर ठण्डी में पार्क होगे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) IAS दीपक रावत के निर्देश, 15 दिन के भीतर 15 साल का अतिक्रमण करें चिन्हित

▪️ नैनीताल रोड़ / चोरगलिया रोड़ से आने वाले रैली में सम्मिलित होने वाले समस्त हल्के/दुपहिया वाहन नारीमन तिराहा से हाईडिल तिराहा–सौरभ होटल से ठण्डी सड़क में परख इमेजिंग सेन्टर ठण्डी सड़क में पार्क होगे।

▪️ रामपुर रोड से आने वाले रैली में सम्मिलित होने वाले समस्त हल्के/दुपहिया वाहन आई०टी०आई० तिराहा से डायवर्ट होकर कैंसर अस्पताल तिराहा से धानमिल तिराहा–मुखानी चौराहा होते हुये दोनहरिया तिराहा होते हुये दाहिने तरफ सन मेडिकोज के सामने से होकर सरस्वती स्वीट के पास रिलायंस निर्माणाधीन मॉल में पार्क होगे।

नोट. समय 13:00 बजे बाद रामपुर रोड से आने वाले समस्त प्रकार के वाहन शीतल होटल तिराहा/टी०पी० नगर तिराहा से डायवर्ट होकर तीनपानी बाईपास तिराहा से डायवर्ट कर गौला बाईपास रोड होते हुए नारीमन तिराहा से हाईडिल से सौरभ होटल के पास वीरशिवा स्कूल/क्वीन्स पब्लिक स्कूल में पार्क करेंगे।

▪️ कालाढुंगी रोड़ से आने वाले रैली में सम्मिलित होने वाले समस्त हल्के/दुपहिया वाहन मुखानी चौराहा होते हुये दोनहरिया तिराहा होते हुये दाहिने तरफ सन मेडिकोज के सामने से होकर सरस्वती स्वीट के पास रिलायंस निर्माणाधीन मॉल में पार्क होंगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड - एक और भ्रष्टाचारी अधिकारी गिरफ्तार, 15000 की रिश्वत लेते रंगे हाथ

➡️ बसों हेतु रूट प्लान एवं पार्किंग व्यवस्था

▪️ बरेली रोड से आने वाली रैली में सम्मिलित होने वाली समस्त बसों को तीनपानी बाईपास तिराहा से डायवर्ट कर गौला बाईपास रोड होते हुए नारीमन तिराहा से हाईडिल से सौरभ होटल पर कार्यकर्ताओं को उतार कर ठण्डी सड़क में पार्क करेंगे।

▪️ रामपुर रोड से आने वाली रैली में सम्मिलित होने वाली समस्त बसों को आई०टी०आई० तिराहे से कैंसर तिराहा, धानमिल तिराहा से मुखानी चौराहा से पनचक्की रोड में महेन्द्र सिंह अधिकारी प्लॉटिंग एरिया में पार्क करेंगे।

नोट. समय 13:00 बजे से रामपुर रोड से आने वाली बसे शीतल होटल/टी०पी० नगर तिराहा से डायवर्ट होकर तीनपानी बाईपास तिराहा से डायवर्ट कर गौला बाईपास रोड होते हुए नारीमन तिराहा से हाईडिल– सौरभ होटल पर कार्यकर्ताओं को उतार कर वुड पैकर के पीछे मैदान में पार्क करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड -यहां महिला के हत्यारों तक ऐसे पहुंची पुलिस

▪️ कालाढूगी/रामनगर की ओर से आने वाली रैली में सम्मिलित होने वाली समस्त बसों को लालडॉट तिराहे से मुखानी चौराहा– पनचक्की रोड में महेन्द्र सिंह अधिकारी प्लॉटिंग एरिया में पार्क करेंगे।

▪️ चोरगलिया सितारगज की ओर से आने वाली रैली में सम्मिलित होने वाली समस्त बसों को चोरगलिया रोड से नारीमन तिराहा से हाईडिल से सौरभ होटल पर कार्यकर्ताओं को उतार कर ठण्डी सड़क में पार्क करेंगे।

▪️ भीमताल/नैनीताल रोड की ओर से आने वाली रैली में सम्मिलित होने वाली समस्त बसों को नारीमन तिराहा से कॉलटैक्स तिराहा से पनचक्की रोड होते हुए महेन्द्र सिंह अधिकारी प्लॉटिंग एरिया में पार्क करेंगे।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments