हल्द्वानी-(बड़ी खबर) प्रॉपर्टी डीलरों की खैर नहीं, DM ने सबरजिस्ट्रार किए तलब, होगी FIR

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी- जिलाधिकारी वंदना ने शुक्रवार को कैंप कार्यालय हल्द्वानी में प्राधिकरण द्वारा रेरा के प्रावधानों के उल्लंघन की सूचना देने के बाद भी विवादित खातों में रजिस्ट्री की शिकायत पर सब रजिस्टार हल्द्वानी एव रामनगर को तलब करते हुए बैठक ली एवम संबंधित को कार्यालय मैं कार्यप्रणाली में सुधारने लाने के निर्देश दिए कहा यदि कार्यप्रणाली में सुधार नहीं किया गया तो संबंधित के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) यहां कपड़े के गोदाम में लगी आग, मची अफरा तफरी

उन्होंने सब रजिस्टार से फर्जी एफिडेविट के साथ फर्जी तरीके एवम रेरा के प्रविधानो के नियमों का उल्लंघन कर जो रजिस्ट्री की जा रही है उन पर संज्ञान मिलने पर भी कारवाही न करने के संबंध में नाराजगी व्यक्त करते हुए झूठे शपथ पत्र देने की पुष्टि होने पर दोषी के विरुद्ध सख्त से सख्त विधिक कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए।


डीएम ने सिटी मजिस्ट्रेट को गौलापार क्षेत्र की उन रजिस्ट्रीयो का निरीक्षण करने के निर्देश दिए जिनमें रेरा के प्रावधानों के विषय में लगाया गया शपथ पत्र गलत प्रतीत हो रहा है। यदि जांच में उक्त शपथ पत्र गलत पाये जाते है तो ऐसे रजिस्ट्री कर्ता के खिलाफ विधिक कार्यवाही करते हुए एफ आई आर दर्ज करने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में SSP के रोल में नज़र आये राहुल देव
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी और नैनीताल में अब नो पार्किंग में खड़ा है वाहन तो भुगतना पड़ेगा चालान

इस अवसर पर सचिव विकास प्राधिकरण पंकज उपाध्याय, सिटी मजिस्ट्रेट रिचा सिंह सब रजिस्टार पुरानी हल्द्वानी गोपाल सिंह बिष्ट , सदीप तिवारी,रामनगर प्रताप सिंह रावत उपस्थित थे।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments