हल्द्वानी -(बड़ी खबर) हल्द्वानी को मिला नया नगर आयुक्त, IAS विशाल मिश्रा ने लिया चार्ज

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी – काठगोदाम नगर निगम को नया नगर आयुक्त मिल गया है। साल 2018 बैच के आईएएस अधिकारी विशाल मिश्रा ने आज गुरुवार को हल्द्वानी नगर निगम की कमान संभाल ली है। यह पहली बार है जब हल्द्वानी नगर निगम को कोई IAS अधिकारी नगर आयुक्त मिला हो । इससे पहले PCS अधिकारी ही इस पद को संभालते रहे हैं। विशाल मिश्रा उत्तराखंड कैडर के आईएएस अधिकारी हैं। इससे पहले आईएएस मिश्रा उधम सिंह नगर जिले में मुख्य विकास अधिकारी (CDO) के पद पर तैनात थे। अब उनकी जगह हल्द्वानी के निवर्तमान नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय लेंगे। आईएएस मिश्रा ने साल 2020 में कोरोना के चरम काल में उपजिलाधिकारी रुद्रपुर का कार्यभार संभाला था। उन्होंने इस दौरान उन्होंने कोरोना मरीजों के लिए अनेकों काम किए।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) भाजपा ने भर लिए कग्रेसी, अब भिड़ने लगे नेता.. लेटर भी वायरल

IAS मिश्रा IIT कानपुर से हैं एम.टेक –
आईएएस विशाल मिश्रा उत्तराखंड से हैं. वह योग्यता से एक सिविल इंजीनियर हैं. विशाल मिश्रा ने आईआईटी कानपुर से एम.टेक की डिग्री हासिल की है. इसके बाद उन्होंने यूपीएससी UPSC की तैयारी शुरू कर दी।यूपीएससी सीएसई – 2018 में उन्होंने 49वीं रैंक के साथ परीक्षा पास की, जिसके बाद वह आईएएस अधिकारी बन गये।

सरकारी भूमि पर अतिक्रमण नहीं बख्शूंगा-
आईएएस विशाल मिश्रा ने न्यूज़ टुडे नेटवर्क से खास बातचीत में बताया की अतिक्रमण पर उनका भी स्टैंड साफ़ है की वह किसी भी हाल में सरकारी भूमि पर अतिक्रमण बर्दाश्त नहीं करेंगें। आईएएस मिश्रा ने बताया इससे पहले उधम सिंह नगर में भी उन्होंने अतिक्रमण हटाओ अभियान पर कई ड्राइव चलाई हैं। उन्होंने कहा जो काम शहर और जनहित में होंगें और उन्हें हमेशा प्राथमिकता दी जाएगी। आपको बता दें की इन दिनों देश भर में अतिक्रमण को लेकर हल्द्वानी सुर्खियों में है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments