Ad
DM धीराज ने दिए ये खास निर्देश

हल्द्वानी-(बड़ी खबर) DM धीराज सिंह ने खाद्य अधिकारी को दिए निर्देश, जनता से की यह अपील

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

हल्द्वानी – जिलाधिकारी धीराज सिह गर्ब्याल ने कहा कि त्यौहारों का सीजन चल रहा है। इसलिए सभी लोग सोशल डिस्टैंसिंग, मास्क एवं सेनेटाइजर का प्रयोग करें तथा त्यौहारों का सीजन के देखते हुये अनावश्यक बाहर ना निकलें। कोरोना अभी गया है नही है, बचाव ही सुरक्षा है, इसलिए हमें सतर्क रहने की आवश्यकता है।


DM गर्ब्याल ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ ही उपजिलाधिकारियों से कहा कि जनपद मे जिन लोगों ने कोविड की प्रथम डोज अभी तक नही लगाई है उन्हें चिन्हित कर कोविड वैक्सीनेशन लगाना सुनिश्चित करें तथा जिन लोगों ने कोविड प्रथम डोज लगा ली है तथा दूसरी डोज नियत समय पर नही लगाई है उन्हें सम्पर्क कर दूसरी डोज लगाने हेतु सुनिश्चित करें ताकि जनपद के सभी लोग कोराना वैक्सीनेटेड हो सकेे। उन्होने कहा कोविड वैक्सीनेशन से ही बचाव है।


जिलाधिकारी गर्ब्याल ने त्यौहारों के सीजन को देखते हुये खाद्य अधिकारी को निर्देश दिये है कि मिलावट खोरी के विरूद्व अभियान चलाकर उनके खिलाफ दंण्डात्मक कार्यवाही करना सुनिश्चित करें। उन्होनेे कहा मिलावट खोरी पर रोक लगाने के लिए समय-समय पर नियमित छापामारी करें ताकि मिलावट खोरी पर लगाम लगाया जा सके।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां हो गया एक और दर्दनाक हादसा, Alto खाई में गिरी पांच की मौत
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments