हल्द्वानी-(बड़ी खबर) MBPG कॉलेज छात्रसंघ चुनाव में पड़े 4612 वोट, मतगणना शुरु, देखिए तस्वीरें

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी- कुमाऊं के सबसे ज्यादा छात्र संख्या वाले एमबीपीजी कॉलेज हल्द्वानी में छात्र संघ चुनाव का मतदान खत्म हो गया है 11266 छात्रों में से 4612 छात्र छात्राओं ने मतदान किया जो कि कुल छात्रों का 40.94% है। मतदान के बाद मतगणना का कार्य शुरू हो गया है अध्यक्ष उपाध्यक्ष सहित 10 पदों के लिए मतगणना का कार्य कॉलेज परिसर में बनाए गए स्ट्रांग रूम में चल रहा है माना जा रहा है कि देर शाम तक छात्र संघ चुनाव के नतीजे आएंगे मतगणना के लिए कॉलेज प्रशासन ने कई कार्मिकों की ड्यूटी लगाई है साथ ही कॉलेज के आसपास भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है इसके साथ ही चुनाव परिणाम आते ही जीत का जुलूस निकालने की अनुमति प्रशासन द्वारा नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) 1 बजे तक राज्य की सभी लोकसभा में इतने प्रतिशत मतदान

सुबह से ही चले मतदान में बीच-बीच में हल्की-फुल्की झड़प की खबरें आई इस बीच छात्र नेताओं ने कॉलेज परिसर के आसपास प्रशासन द्वारा लगाई गई धारा 144 का खुलेआम उल्लंघन किया जिस पर पुलिस ने छात्रों को कई बार खदेड़ा। प्रशासन का कहना है कि शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव कराना उनका लक्ष्य है।

हल्द्वानी- कुमाऊँ के सबसे बड़े एमबीपीजी कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव के लिए मतदान शुरू हो गया है। 10 पदों के लिए मतदान चल रहा हैं। भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच छात्रसंघ चुनाव का मतदान हो रहा हैं, छात्रा उपाध्यक्ष पद पर पहले ही निर्विरोध निर्वाचन हो चुका है, जबकि 10 पदों के लिए सुबह 9 बजे से मतदान शुरू हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड - गिरने लगा मतदान प्रतिशत, 3:00 तक राज्य की सभी लोकसभा में इतने प्रतिशत मतदान
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) अब तक हुआ इतना मतदान, दूल्हा दुल्हन भी पहुंचे वोट डालने

एमबीपीजी कॉलेज में इस बार अध्यक्ष पद पर त्रिकोणीय मुकाबला है जहां एबीवीपी के कौशल बिरखानी, एनएसयूआई के सूरज भट्ट और एबीवीपी की बागी रश्मि लमगड़िया के बीच कड़ी टक्कर है। 3 साल बाद हो रहे छात्रसंघ चुनाव को लेकर छात्र-छात्राओं में भी खासा उत्साह देखा जा रहा है।

दोपहर 2 बजे तक मतदान के बाद 3 बजे से मतगणना शुरू होगी और देर रात तक नतीजे आने की उम्मीद है। पुलिस और प्रशासन ने भी सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए हैं।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments