हल्द्वानी -(बधाई) लामाचौड़ के हिमांशु भारतीय सेना में बने लेफ्टिनेंट

खबर शेयर करें -

Haldwani news- कड़ी लगन और मेहनत की बदौलत हल्द्वानी शहर का युवा भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट बन गए हैं। हल्द्वानी लामाचौड़ खास निवासी हिमांशु पांडेय भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट बन गए हैं। बीते दिवस भारतीय सैन्य अकादमी आईएमए देहरादून में पास आउट किया। हिमांशु की इस उपलब्धि पर पूरे इलाके व परिजनों में खुशी का माहौल है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल -(दुखद) बाइक में हल्द्वानी आ रहे दो युवकों की दर्दनाक मौत, परिजनों में कोहराम

इसी वर्ष आईएमए देहरादून में एक वर्ष का प्रशिक्षण पूरा किया। उन्हें जम्मू एंड कश्मीर में तैनाती मिली है लामाचौड़ खास निवासी हिमांशु पांडेय भी बचपन से ही भारतीय सेना में शामिल होना चाहते थे। अपने इस सपने को पूरा करने के लिए हिमांशु ने कड़ी मेहनत की और सीडीएस की परीक्षा टॉप किया। इसके बाद आईएमए देहरादून में एक वर्ष का प्रशिक्षण पूरा किया। उन्हें गोरखा राइफल ग्वालियर यूनिट मिली है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) UKSSSC ने जारी की 229 पदो पर आई भर्ती की अपडेट

हिमांशु के पिता कमल पांडेय एक प्राइवेट फर्म में कार्यरत है जबकि माता दुर्गा देवी गृहणी है। हिमांशु की इस उपलब्धि पर पूरे इलाके में खुशी है। हिमांशु की इस उपलब्धि पर भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश मंत्री विपिन पाण्डे, देव बिष्ट, भुवन पाण्डे, हरीश पाण्डे, विनोद जोशी, पंकज जोशी, क्षेत्र पंचायत सदस्य लखविंदर सिंह, राजू पाण्डे, सोनू खर्कवाल, नीरज जोशी, किशन पाण्डे, दीपक, सूरज जोशी, डीके पाण्डे, रोहित आदि ने बधाई दी है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments