देहरादून – इन्वेस्टर समिट के एक्ज़ीबिशन एरिया का जनता ने लिया आनंद, सेल्फी का बड़ा क्रेज

खबर शेयर करें -
  • इन्वेस्टर्स समिट के एक्ज़ीबिशन एरिया में रविवार की बड़ी संख्या में पहुँचे स्कूली छात्रों और आम जनता
  • मुख्यमंत्री के निर्देश पर सोमवार को भी खुला रहेगा उत्तराखण्ड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट” के आयोजन स्थल पर “एग्जीबिशन एरिया”

देहरादून – मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देशों के क्रम में FRI स्थित “उत्तराखण्ड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट” के आयोजन स्थल पर “एग्जीबिशन एरिया” रविवार को स्कूली छात्रों और आम जनता के लिए खुला रहा। यह स्थल सोमवार 11 दिसंबर को भी स्कूली छात्रों और आम जानता के लिए खुला रहेगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) दंगे के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक और उसके बेटे के पोस्टर अंतर्राष्ट्रीय सीमाओं तक चिपके
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड - पौड़ी की जयंती अमेरिका में मैराथन में भारत का करेगी प्रतिनिधित्व, संघर्ष को सलाम

रविवार को बड़ी संख्या में FRI पहुँचे छात्र-छात्राओं और आम जनता को विभिन्न स्टाल्स का भ्रमण कर उत्तराखण्ड के दो दशक की विकास यात्रा को क़रीब से जानने का अवसर प्राप्त हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  काशीपुर - आय प्रमाण पत्र बनाने के एवज में अपनी आय बढ़ाना चाह रहे थे पटवारी और उसका सहयोगी, रंगे हाथ गिरफ्तार, गए जेल

स्टाल्स पर जहां एक ओर ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन, एरोमा पार्क, प्लास्टिक पार्क, फ़ूड पार्क, वेलनेस पार्क, टिहरी डैम समेत विभिन्न जलविद्युत परियोजनाओं की प्रदर्शनी लगाई गई है, वहीं उत्तराखण्ड के पारंपरिक उत्पादों, हस्तकला, हस्तशिल्प प्रदर्शनी भी लगाई गई है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments