Ad
corona curfew in uttarakhand

उत्तराखंड- प्रदेश में कर्फ्यू में राहत पर फैसला आज, ये कदम उठा सकती है सरकार

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

उत्तराखंड में कोरोनावायरस कोविड-19 के संक्रमण की रफ्तार पूर्ण रूप से रोकने के लिए राज्य में लगाया गया कोविड-19 कर्फ्यू अभी कुछ दिन और लागू रह सकता है, सूत्रों के मुताबिक सरकार कुछ रियायत देने के साथ इसे आगे जारी रख सकती है। सरकार के प्रवक्ता व कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के अनुसार कोविड-19 कर्फ्यू से सकारात्मक नतीजे मिलने के बाद इसे अभी जारी रखना जरूरी है।

हालांकि आज इस विषय पर मुख्यमंत्री की बैठक के बाद अंतिम निर्णय होगा माना जा रहा है कि कर्फ्यू की शर्तों पर थोड़ा संशोधन किया जा सकता है, पिछले 10 मई से राज्य में यह कर्फ्यू लागू है जिस का तीसरा चरण 1 जून सुबह 6:00 बजे समाप्त हो रहा है। लिहाजा सरकार आज इस पर निर्णय लेगी।

सरकारी सूत्रों के अनुसार माना जा रहा है की दुकान के खुलने के समय को 8:00 बजे से 11:00 बजे तक करने पर विचार हो सकता है, और पुस्तक स्टेशनरी की दुकान खोलने की भी उम्मीद जगी है, परचून की दुकानों पर हफ्ते में एक के बजाय कुछ और दिन छूट बढ़ाई जा सकती है।

इसके अलावा सख्ती बढ़ाने के लिए सरकार बड़े बाजारों में केवल होलसेल कारोबार को अनुमति दे सकती है। मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन पर सख्ती बढ़ाने पर विचार हो सकता है। सब्जी के ठेले को सड़क में चलने के बजाय मोहल्लों की अनुमति दी जा सकती है।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  Breaking News- पिण्डारी, सुन्दरढूंगा और कफनी ग्लेशियर में ऐसे हुआ रेस्कयू ऑपरेशन, देखिए एक्सक्लुसिव VIDEO
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments