Ad

Google pay अपने यूजर्स को देगा अब आर्थिक रूप से सहारा,क्या है गुगल पे की स्कीम, पढ़े पूरी खबर

खबर शेयर करें

नई दिल्ली – कोरोना काल के बाद में हर कोई आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। ऐसे में गुगल पे अपने यूजर के लिए सौगात लेकर आया है। अब आपको पैसो की परेशानी होने पर गुगल पेय से कम ही वक्त में कई बार 1 लाख रुपये तक का लोन तुरंत मिल जाएगा. आप गूगल पे से तो परिचित होंगे, इसी से अब आपको घर बैठे 1 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन मिल सकता है। इसे 36 महीने या अधिकतम 3 साल की किश्तों में लौटाया जा सकता है।

ये है गुगल पे लोन की शर्ते

आपको बता दें कि गूगल पे के जरिये लोन लेने के लिए आपके पास गूगल पे होना चाहिए। साथ ही इस सर्विस का फायदा उठाने के लिए आपको गूगल पे इस्तेमाल करना होगा और आपकी क्रेडिट हिस्ट्री अच्छी होनी चाहिए। दोनों होने पर आपको कुछ मिनटों में एक लाख रुपये का लोन डिजिटिली तरीके से मिल जाएगा। तय शर्तों के हिसाब से प्री-क्वालिफाइड एलिजिबल यूजर्स तय किए जाएंगे और पहले उन्हीं को लोन दिया जाएगा। यद‍ि आप प्री-अप्रूव्ड कस्टमर हैं तो आपका Instant Loan Application रियल टाइम में प्रोसेस हो जाएगा। इसे 36 महीने या अधिकतम 3 साल की किश्तों में लौटाया जा सकता है। फिलहाल डीएमआई फाइनेंस लिमिटेड के साथ पार्टनरशिप के तहत ये सुविधा देश के 15,000 पिन कोड्स पर उपलब्ध हो सकती है।

गुगल पे पर ऐसे मिलेगा लोन

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- दूल्हा-दुल्हन DJ पर लगा रहे थे ठुमके कि तेज तूफान ने मचा दी तबाही, देखिए वायरल VIDEO
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- दोस्तों के साथ गया नहाने और हो गया लापता, एसडीआरएफ ने ऐसे निकाली लाश

गौरतलब है कि गूगल पे ने डीएमआई फाइनेंस लिमिटेड के साथ करार कर लिया है और साझेदारी के तहत दोनों कंपनियां मिलकर डिजिटल पर्सनल लोन की पेशकश कर रही हैं। गूगल पे के जरिए लोन लेने के लिए अगर आप प्री अप्रूव्ड लोन के लिए एलिजिबल हैं तो आपको Promotions के नीचे Money का ऑप्शन दिखेगा। यहां Loans पर क्लिक करें. इसके बाद Offers का ऑप्शन खुलेगा। इसमें DMI का ऑप्शन दिखेगा।यहां आपको इस ऑफर के तहत कितनी रकम मिलेगी, इसकी डिटेल्स दिखेंगी। इसके बाद Application प्रोसेस पूरी करने होगी। लोन अप्रूव होने पर बैंक खाते में रकम आ जाएगी।

Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments