भाजपा में एक के बाद एक मुसीबत

देहरादून-(बड़ी खबर) प्रत्येक विधानसभा में यह सम्मेलन कराने जा रही BJP

खबर शेयर करें -
  • प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में महिला सम्मेलन आयोजित करेगी भाजपा
  • आगामी चुनाव में जी जान से जुटें महिला कार्यकर्ता: भट्ट
  • महिला मोर्चा की नवनियुक्त पदाधिकारियों की परिचय बैठक

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी आने वाले समय में प्रदेश के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में बड़े महिला सम्मेलन आयोजित करेगी। साथ ही संगठन की मजबूती के लिए महिलाओं को पार्टी से जोड़ने का अभियान भी चलाया जाएगा। ये बात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट जी ने भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की पदाधिकारियों की बलवीर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय में आयोजित परिचय बैठक को संबोधित करते हुए कही।


इस परिचय बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट जी ने महिला मोर्चा की नवनियुक्त पदाधिकारियों से परिचय प्राप्त किया। इस अवसर पर भट्ट ने कहा कि महिला मोर्चा की पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले निकाय वह लोकसभा चुनाव में और कड़ी मेहनत करनी है। श्री भट्ट ने कहा कि अपने नेतृत्व पर विश्वास रखना है। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में महिला सशक्तिकरण की दिशा में सरकार काम कर रही है और महिलाओं से जुड़ी हुई हर योजनाओं को घर-घर पहुंचाना लक्ष्य बनाना होगा। श्री भट्ट ने कहा कि पार्टी को मजबूत करने के लिए संगठन संगठन में और बहनों को जोड़ना है। केंद्र से जो भी कार्यक्रम आएंगे उन को सफल बनाने के लिए जी जान से जुटना है।


परिचय बैठक में प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय जी ने कहा कि संगठन की ओर से निर्धारित किए गए आगामी प्रवास कार्यक्रमों को लेकर आगे बढ़ना है। उन्होंने कहा कि पार्टी का मूल, भाव विचार से अपने आप को जागृत कर आगे बढ़ना है। उन्होंने सशक्त बूथ व सशक्त मंडल की दिशा में काम करने का महिला मोर्चा पदाधिकारियों से आह्वान किया। हर बूथ पर पन्ना समितियों का गठन किया जाए। अभियान चलाकर महिला मोर्चा में नए लोगों को जोड़ा जाए। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं महिला मोर्चा प्रभारी कुलदीप कुमार ने कहा कि मीडिया और सोशल मीडिया को और सशक्त करने की बात कही और सभी कार्यकर्ताओ से प्रवास में जाने के लिए कहा। इस अवसर पर भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती आशा नौटियाल ने मोर्चा की ओर से प्रदेश सरकार एवं माननीय मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का महिलाओं को 30 फ़ीसदी आरक्षण विधेयक में पारित किए जाने पर आभार जताया।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: सोमेश्वर के यमन बने भारतीय नौसेना में ऑफिसर, आप भी दीजिए बधाई
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः पहाड़ के मेजर प्रशांत भट्ट को मिलेगा वीरता पुरस्कार, बाॅर्डर पर कई सफल ऑपरेशनों में दिखाया साहस

उन्होंने महिला मोर्चा की पदाधिकारियों से आह्वान किया कि केंद्र व राज्य सरकार की महिलाओं के लिए चलाई जा रही योजनाओं का लाभ महिलाओं को मिले इसके लिए जिलों में सक्रिय रहकर काम करना है। साथ ही यह भी कहा कि महिला मोर्चा समय-समय पर जिलों में प्रवास कार्यक्रम करता रहेगा। उन्होंने बताया कि जल्द ही जिला वह मंडल के गठन के साथ-साथ न्याय पंचायत वह बूथ तक महिलाओं की टोलियां खड़ी की जाएगी। इस दौरान बड़ी संख्या में महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल ने महिलाओं को सदस्यता ग्रहण करवाई। इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री गीता रावत, भावना मेहरा, प्रदेश उपाध्यक्ष रुचि भट्ट, मोहिनी पोखरिया, भावना शर्मा, रश्मि रस्तोगी, दीपा आर्य, प्रदेश मंत्री कमली भट्ट, भावना रावत, अनीता बूढ़ाकोटी, कमला चुफाल, प्रदेश मीडिया प्रभारी नेहा शर्मा, सह मीडिया प्रभारी विजयलक्ष्मी, कार्यालय प्रभारी शकुंतला देवी लाल, कोषाध्यक्ष ठाकुर वंदना बिष्ट मौजूद रहे।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

[wp-post-author]

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments