Crime News: (हैवानियत) प्रेमी का गला काटकर सूटकेस में लाश ले जा रही प्रेमिका गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

गाजियाबाद- उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में युवती को प्रेमी द्वारा चालू कहकर शादी से इंकार करना मंहगा पड़ गया युवती ने प्रेमी का उस्तरे से गला काटकर मौत के घाट उतार दिया और लाश को सूटकेस में भरकर फेंकने जा रही थी कि पुलिस के हत्थे चढ़ गई।

दरअसल प्रीति और फिरोज चार साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे विगत देर रात को महिला ने अपने प्रेमी फिरोज पर शादी का दबाव बनाया, लेकिन इस दौरान फिरोज ने उससे कहा था, ‘वह चालू औरत है, जब वह अपने पति की ना हो सकी तो मेरी क्या होगी।’ इसे सुनने के बाद प्रीति को गुस्सा आ गया और उसने फिरोज के गर्दन पर उस्तरे से वार किया। इस घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या करने के बाद प्रीति ने दिल्ली से एक बड़ा ट्रॉली बैग खरीदा, और उसमें अपने प्रेमी का शव डालकर ले जाने लगी। पुलिस को शक हुआ तो महिला की तलाशी ली गई जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस की पूछताछ करने पर महिला अभियुक्ता ने बताया साहब मेरे पति दीपक यादव ने करीब 3-4 साल पहले मुझे छोड़ दिया था तभी से मृतक फ़िरोज सलमानी उर्फ़ चव्वनी उपरोक्त के साथ लिविंग रिलेशनशिप में रह रही थी मै फिरोज से शादी करना चाहती थी लेकिन हर बार फिरोज शादी करने से मना कर देता था तथा इसके परिजन भी अपने धर्म की किसी लड़की से इसकी शादी कराना चाहते थे बीती रात मैने मृतक फिरोज से जल्दी शादी करने के लिए दवाब बनाया तो फ़िरोज मुझ पर चालू औरत होने का आरोप लगाने लगा जिससे मुझे बहोत गुस्सा आ गया औऱ मैने उस्तरे से फ़िरोज का गला काट दिया दिन में सीलमपुर जाकर बड़े साइज़ का ट्राली बैग लाकर फ़िरोज की लाश उसमें डालकर गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर जाकर किसी ट्रेन में रखने जा रही थी तभी आपने मुझे पकड़ लिया।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  Big Breaking ये रहा आपका बजट, जानिए क्या हुआ सस्ता और क्या हुआ महंगा
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

[wp-post-author]

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments