Breaking News- राज्य में ओमिक्रोन ने हड़कम्प, कोरोना के भी आए इतने मामले….

खबर शेयर करें -

Dehradun News- उत्तराखंड राज्य में एक बार फिर कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ने लगे हैं। जहां कुछ दिन पहले प्रदेश में एक मरीज में ओमिक्रोन की पुष्टि हुई थी। तो वही, सोमवार को 3 और मरीजों में ओमिक्रोन संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिसके चलते हैं स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार उत्तराखण्ड में ओमिक्रोन पॉजिटिव 3 नये मरीज हरिद्वार एवं देहरादून में पाये गये हैं, इस प्रकार राज्य में ओमिक्रोन पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 4 हो गयी है।

नये ओमिक्रोन पॉजिटिव मरीजों के बारे में जानकारी देते हुए स्वास्थ्य महानिदेशक डा० तृप्ति बहुगुणा ने बताया कि एक 28 वर्षीय व्यक्ति यमन से भारत आया और जिसका सैम्पल मेला चिकित्सालय, हरिद्वार द्वारा कोविड-19 जांच उपरान्त पॉजिटिव पाया गया है। पॉज़िटिव मरीज को आईसोलेट कर आवश्कीय कदम उठाए गए हैं। इसी क्रम में राजपुर रोड, देहरादून निवासी दो मरीज क्रमशः 74 वर्षीय पुरूष एवं 65 वर्षीय महिला में ओमिक्रोन वेरियन्ट के पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। यह दोनो मरीज दुबई से लौटे परिवार के सम्पर्क में आये थे।

देहरादून- उत्तराखंड में कोरोना के मामलों को लेकर आज भी राहत रही लेकिन खतरा बरकरार है।राज्य के 4 जनपदों में आज कोरोना वायरस के नये मामले सामने आए है। वही आज किसी मरीज की मौत नही हुई। राज्य में आज कोरोना के कुल 20 नए मामले सामने आए है। इसी के साथ राज्य में कोरोना का आंकड़ा 344799 पहुंच गया है। जबकि राज्य में आज 18 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए इस तरह अब तक 330973 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) पुलिस कांस्टेबल भर्ती को लेकर आई बड़ी अपडेट
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- (बड़ी खबर) राज्य के मेडिकल कॉलेजों में होगी 1200 पदों पर भर्ती

सोमवार की सांय 6:00 बजे स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार राज्य में 20 नए लोगों में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई।जिनमें देहरादून जिले से 12 ,हरिद्वार से 0 , नैनीताल जिले से 02, उधमसिंह नगर से 05 , पौडी से 0, टिहरी से 0, चंपावत से 01 , पिथौरागढ़ से 0 , अल्मोड़ा 0, बागेश्वर से 0, चमोली से 0, रुद्रप्रयाग से 0, उत्तरकाशी से 0 सैंपल पॉजिटिव मिले हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: गजब का हाल, अंग्रेजी में अपना नाम तक नहीं लिख पाए छात्र, छह शिक्षकों का रोका वेतन

About Post Author

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments