Shemford School Haldwani

Breaking News- ओला इलेक्ट्रिक ने भारत में लॉन्च किया स्कूटर, सिंगल चार्ज में 180 किलोमीटर करेगा सफर, जानिए कीमत

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Ola Electric Scooter Launched- आज के महंगाई के इस दौर में जब पेट्रोल की कीमत ₹100 के करीब देश के विभिन्न कोनों में पहुंच गई है ऐसे में देश के 75 वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ओला इलेक्ट्रिक ने अपना पहला स्कूटर S1 लॉन्च कर दिया है। बेहद आकर्षक स्टाइल में बने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ₹99999 तय की गई है फिलहाल इसके 2 मॉडल हैं S1 और S1 प्रो जो भारत में सिंगल चार्ज में 115 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से चलेगा।

अब बात आती है किफायत की तो बाजार में पेट्रोल स्कूटर व दुपहिया वाहन के मुकाबले ओला इलेक्ट्रिक बेहद किफायती साबित होगी क्योंकि यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज करने पर 181 किलोमीटर की दूरी तय कर सकता है अब तक बाजार में महज 50 से 70 किलोमीटर तक दूरी तय करने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर थे अब यह स्कूटर एक बार चार्ज होने पर 180 किलोमीटर दूर तक सफर करेगा यही नहीं ओला S1 जीरो से 40 मील प्रति घंटे की रफ्तार सिर्फ 3 सेकंड में पूरे रखने की दम रखता है।

इस स्कूटर की लॉन्चिंग के साथ ही ₹499 की टोकन राशि के साथ ही ओला इलेक्ट्रिक ने इसके आर्डर स्वीकार करने शुरू किए थे। जो कि 24 घंटे में एक लाख से अधिक बुक हो चुके हैं फिलहाल देश में ओला की कहीं भी डीलरशिप नहीं है, 8 सितंबर 2021 से ओला एस1 और ओला S1 प्रो लो खरीद सकेंगे, जबकि इसकी डिलीवरी अक्टूबर 2021 से शुरू होगी। ओला कंपनी ने हाल ही में तमिलनाडु में अपना दुपहिया वाहन निर्माण संयंत्र में S1 का निर्माण करेगी जो कि दुनिया का सबसे बड़ा दोपहिया उत्पादन संयंत्र भी है और इस स्कूटी की डिलीवरी सीधे कारखाने से की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- मासूम बच्ची को घर से उठा ले गया गुलदार, परिजनों में कोहराम, गांव में दहशत
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments