Ad

उत्तराखंड- कोविड कर्फ्यू पर क्या बोले शासकीय प्रवक्ता सुबोध उनियाल, जानिए कब तक रहेगा कर्फ्यू

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Haldwani News- हल्द्वानी पहुंचे सरकार के शासकीय प्रवक्ता सुबोध उनियाल ने कहा कि कोविड की तीसरी लहर को देखते हुए सरकार के प्रयास लगातार जारी है। उन्होंने कहा कि राज्य में कोविड कर्फ्यू अभी और आगे बढ़ाया जाएगा हालांकि उसमें कुछ और छूट दी जाएगी। राज्य के सभी सरकारी और प्राइवेट हॉस्पिटलों को पूरे संसाधनों के साथ चुस्त-दुरुस्त कर दिया गया है। सभी हॉस्पिटलों में ऑक्सीजन की व्यवस्था करा दी गई है, कोविड कर्फ्यू को और आगे बढ़ाया जा सकता है।

एक जुलाई से चारधाम यात्रा को भी शुरू किया जाएगा, बद्रीनाथ धाम के दर्शन चमोली जिले वालों को करने दिया जाएगा जबकि केदारनाथ के दर्शन रुद्रप्रयाग एवम उत्तरकाशी के लोग गंगोत्री व यमुनोत्री धाम के दर्शन कर सकेंगे। चारधाम यात्रा में एक बड़े अधिकारी की भी तैनाती की जाएगी जिसके साथ ही वह तीर्थ यात्रियों के साथ कम्युनिकेशन स्थापित कर सके। वही सभी तीर्थ पुरोहितों और मंदिर समिति के लोगों का वैक्सीनेशन कराया जाएगा, साथ ही सभी यात्री कोविड नियमों का पूरी तरह से पालन करेंगे।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- (भर्ती-भर्ती-भर्ती) राज्य के विभिन्न विभागों में सीधी भर्ती की विज्ञप्ति जारी, 17 दिसंबर लास्ट डेट
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

1 Comment
Inline Feedbacks
View all comments