उत्तराखंड – अल्मोड़ा बागेश्वर में जबरदस्त बारिश, बाढ़ जैसे हालात

खबर शेयर करें -

उत्तराखंड – मौसम विभाग की भविष्यवाणी सटीक साबित हुई दोपहर बाद अलमोड़ा में मौसम ने मिजाज बदला और बारिश शुरू हुई बारिश के चलते जंगलो में धधक रही आग से बढ़ रही राहत मिली और शहर में छाये धुंध छटने लगी जिससे स्वास व दमा के मरीजो को फायदा होगा वही जंगलों में लग रही आग पर थोड़ा काबू होने की सम्भावना है।

अल्मोड़ा के सोमेश्वर में आज भारी बारिश हुई हैं स्थानीय लोगो का दावा हैं कि बादल फटा हैं । बादल फटने के कारण कई घरों में पानी घुसने कि खबर आ रही हैं   हालांकि जंगलों में लगी आग को राहत मिली है, वहीं पहली बारिश ने कुमाऊं में तबाही मचा दी। यहां छोटे बड़े किसानों को काफी नुकसान भी पहुंचा है।

वही नदी नाले भी उफान पर दिखाई दिए  एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें सूखी पड़ी नदी में एकाएक पानी का जलस्तर बढ़ गया।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) हल्द्वानी की गौला और नन्धौर नदी में उपखनिज निकासी को लेकर आया नया आदेश
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड बोर्ड ने तीन परीक्षाओं की उत्तर कुंजी अपलोड की

बागेश्वर जिले में आज बारिश का कहर, नदी नाले उफान पर, देखिए वीडियोबागेश्वरः बागेश्वर जिले में आज दोपहर तीन बजे बाद मौसम में अचानक बदलाव आया और तेज मूसलाधार वर्षा शुरू हो गई इसके बाद कुछ देर वर्षा थमने के बाद एक बार फिर से तेज वर्षा शुरू हो गई इस तेज वर्षा से नाले उफान में आ गए और जगह जगह जलभराव की स्थिति देखने को मिली कुछ ऐसा ही हाल कपकोट में भी रहा यहां भी मोटर मार्ग में जगह जगह बरसाती नाले उफान में आने से यातायात थम गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड -यहाँ झूठा मुकदमा कराने पर मुख्य कृषि अधिकारी पर 2 लाख का जुर्माना

बी आर ओ के कपकोट बागेश्वर मोटर मार्ग में असौं के पास गधेरे में एका एक पानी बढ़ने लगा और ये एक दम उफान में आ गया पानी बढने से यात्री, कर्मचारी, अधिकारी नाले के आर पार फस गए ।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments