उत्तराखंड- तीसरे माले से ऐसे गिर गयी स्पा में काम करने वाली युवती, मचा हड़कंप

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Rudrpur News- रुद्रपुर स्पा सेंटर में काम करने वाली मणिपुर निवासी युवती की मकान की तीसरी मंजिल से गिरकर दुखद मौत हुई है घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि युवती की सहेली को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिलीप सिंह कुंवर एवं एसपी सिटी ममता वोहरा ने घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया एवं अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश दिए।

बताया जा मृतका मणिपुर और उसकी सहेली मिजोरम की दोनों स्पा सेंटर में काम करती हैं। मुताबिक 26 वर्षीय किमिनिनिग सिंगसिथ उर्फ मेरी निवासी केथलमानवी, मणिपुर रुद्रपुर की एक स्पा सेंटर में काम करती थी। वह इंदिरा कॉलोनी में किराए में रहती थी। शनिवार वह मॉडल कॉलोनी में किराए पर मिजोरम निवासी सहेली सिल्विया के पास आई थी।

बताया जा रहा है कि रात आठ बजे किमिनिनिग सिंगसिथ उर्फ मेरी ने सहेली से खाना बनाने को कहा। जिसके बाद उसकी सहेली अण्डे बनाने लगी। जबकि किमिनिनिग सिंगसिथ सामने वाले कमरे में चले गई और दरवाजा अंदर से बंद कर दिया।जब सहेली ने उसका तलाश किया तो वह छत से नीचे गिरी हुई थी पूरे मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) BJP में 10 के कटे टिकट, 11 इंतजार में, 59 में यहां पलटे समीकरण
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments