उत्तराखंडः युवक ने हनीमून के लिए बुक किया पैकेज, पत्नी किसी और के साथ घूम आई मालदीव

खबर शेयर करें -

Uttarakhand News: यह खबर आपको चैका देंगी। खबर ही कुछ ऐसी है। हैंिडंग देख आपने अंदाजा लगाया होगा कि आखिर यह मामला कैसा है। जी आइये आपको बताते है, पति द्वारा लिया गया हनीमून पैकैज पर पत्नी कैसे किसी और को ले गई। खबर राजधानी से है। जहां शादी के बाद एक युवक ने हनीमून का प्लान बनाया। इसके लिए युवक ने मालदीव जगह चुनी। इसके बाद बुकिंग भी कर दी। लेकिन इससे पहले ही उसकी पत्नी उससे अलग हो गई। अब पत्नी ने टूर एंड ट्रैवल कंपनी के साथ मिलीभगत कर बुकिंग की रकम वापस नहीं की। इसी पैकेज पर पत्नी अपनी बहन के साथ मालदीव पहुंच गई। युवक ने इसकी शिकायत पुलिस में की। युवक की शिकायत पर पत्नी, उसकी बहन और कंपनी संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  देश में हीट वेब से 11 राज्यों में लू का कहर

जानकारी के अनुसार अंकित गर्ग निवासी जीएमएस रोड की शादी पिछले वर्ष अक्तूबर 2021 में सहारनपुर निवासी सोनाक्षी बंसल के साथ हुई थी। शादी के बाद दिसंबर में उन्होंने हनीमून पर जाने के लिए ट्रैवल ट्रूप्स ग्लोबल प्रा. लि., चेन्नई से करीब साढ़े चार लाख में पैकेज बुक कराया। लेकिन इसी बीच जनवरी वर्ष 2022 में अंकित और सोनाक्षी के बीच अनबन शुरू हो गई। कुछ दिनों बाद सोनाक्षी मायके चली गई। ऐसे में अंकित ने कंपनी के डायरेक्टर श्रीनाथ सुरेश से रूपये वापस मांगे लेकिन वह टालमटोल करने लगा। इसके बाद दोनों अप्रैल 2022 में दोनों परिवार की सहमति से अलग हो गए।

इसके बाद अगस्त वर्ष 2022 में अंकित ने इंस्टाग्राम पर सोनाक्षी और उसकी बहन इशिता को मालदीव में घूमते देखा तो उसके होश उड़ गए। अंकित ने श्रीनाथ सुरेश से संपर्क किया तो उसने संतोषजनक जवाब नहीं दिया। पता चला कि कंपनी ने सोनाक्षी की बहन इशिता को ही अंकित के नाम पर मालदीव भेज दिया। इसकी शिकायत अंकित ने पुलिस से की। जिसके बाद इंस्पेक्टर पटेलनगर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि शिकायत पर सोनाक्षी बंसल, उसकी बहन इशिता बंसल और कंपनी के डायरेक्टर श्रीनाथ सुरेश के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments