उत्तराखंड -(वाह गजब हो गया) एक ही मैच में दो- दो पहाड़ के युवाओ की बदली किस्मत, एक डेढ़ तो दूसरा 40 लाख जीता

खबर शेयर करें -

पिथौरागढ़: क्रिकेट खेले बिना करोड़पति बनने का सपना कई सार फैंटेसी ऐप पूरा कर रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League 2023) में टीम बनाकर उत्तराखंड के कई सारे लोग भी मालामाल हो चुके हैं। इसके पीछे छिपे रिस्क आप ज्यादा बेहतर समझते हैं। बहरहाल, हम आपको बताते हैं कि अब पिथौरागढ़ जिले के हीरा सिंह उर्फ मोहन सिंह (Heera Singh aka Mohan Singh of Pithoragarh) ने आईपीएल मैच में दो करोड़ रुपए जीते हैं। दूसरे स्थान पर भी उत्तराखंड के ही व्यक्ति का नाम रहा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हीरा सिंह उर्फ मोहन सिंह मूल रूप से पिथौरागढ़ जिले (Pithoragarh heera singh won two crore rs lottery) के रहने वाले हैं। हीरा सिंह ने आईपीएल के 21वें मुकाबले, यानी लखनऊ और पंजाब (IPL 2023, Lucknow Supergiants Vs Punjab Kings) के मैच में अपनी सात टीमें बनाई थीं। उनकी एक टीम 902 अंक के साथ पहले स्थान पर रही और रविवार को उनके अकाउंट में कुल एक करोड़ 40 लाख रुपए भी आ गए।

बता दें कि इस मैच को पंबाज किंग्स ने दो विकेट से जीता था। मैच में लखनऊ की तरफ से कप्तान कएल राहुल ने अर्धशतक बनाया था जबकि पंजाब की तरफ से सिकंदर रज़ा ने शानदार फिफ्टी जड़ी थी। खास बात यह थी कि हीरा सिंह ने अपनी टीम में राहुल को कप्तान और रज़ा को उपकप्तान (Dream Team, KL Rahul Captain and Sikandar Raza Vice Captain) बनाया था। बता दें कि हीरा सिंह नवंबर 2021 से ड्रीम 11 में अपनी किस्मत (Dream 11 Heera Singh) आजमा रहे हैं। इसी मैच में दूसरी रैंक पाने वाले वीरेंद्र सिंह भी उत्तराखंड के रहने वाले हैं। उन्होंने 40 लाख रुपए जीते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: नैनीताल और चमोली की इस तहसील के नाम परिवर्तन करने को भारत सरकार की मंजूरी
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments