उधम सिंह नगर- यहां नाव पलटने से तालाब में डूब कर जीजा साली की मौत, घर में मचा कोहराम

उत्तराखंड- यहां डूब गया हल्द्वानी का युवक, तलाश जारी

खबर शेयर करें -
  • पानी के तेज बहाव में नहाते समय हल्द्वानी का युवक डूबा, एसडीआरएफ टीम ने की खोज शुरु

Kashipur : काशीपुर तथा आसपास के क्षेत्र में बीते रोज बाजपुर रोड स्थित महादेव नहर के तेज बहाव में नहाने उतरे हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र के 4 युवकों में से एक तेज बहाव में बह गया। सारी रात एसडीआरएफ की टीम और स्थानीय पुलिस और स्थानीय लोगों के द्वारा काफी खोजबीन के बाद भी युवक का कुछ पता नही चला। उसको ढूंढने के प्रयास रातभर जारी रहे।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) रोडवेज कर्मियों का एरियर-डीए मंजूर, और भी कई फैसले

आपको बताते चलें कि पहाड़ों के जंगलों में भारी बरसात के बाद पानी का तेज बहाव काशीपुर की बहल्ला नदी की तरफ आने से जहां बाजपुर रोड के गांवों में बाढ़ की स्थिति उत्पन्न हो गयी जिससे तेज बारिश के चलते खेत खलियान और नदी नाले उफान पर थे, जिसका निरीक्षण प्रशासनिक अमले ने क्षेत्र भर में किया। देर शाम महादेव नहर में हल्द्वानी से सैर सपाटा करने आए दो युवक नहाते हुए डूब गए। वहां खड़े लोगों ने एक व्यक्ति को बचा लिया जबकि हल्द्वानी निवासी कामिल नामक युवक डूब गया और तेज बहाव चलते दूर निकल गया।

जिसकी सूचना पाते ही एसडीएम अभय प्रताप सिंह तहसीलदार युसूफ अली और आईटीआई थाना इंचार्ज कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह के साथ साथ सीओ वन्दना वर्मा पुलिस की टीम के साथ मौके पर पहुंचे लेकिन बहाव इतना तेज था कि 20 वर्षीय कामिल का कहीं कोई पता नहीं चला। एसडीआरएफ टीम को भी सूचना देकर गदरपुर से बुलाया गया और कई जगह कामिल को ढूंढकर बचाने का भरसक प्रयास किया लेकिन रातभर खोजबीन के बाद भी तड़के तक उसका अता पता नहीं चला। फिलहाल प्रशासनिक अमला कामिल की तलाश में जगह जगह घूम रहा है और नहर के आसपास रोक भी लगाई गई है। घटना की खबर सुनते ही कामिल के परिवार जन काशीपुर पहुंच चुके हैं जिन का रो रो कर बुरा हाल है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments