nainital news

उत्तराखंडः पर्यटकों ने नैनीताल में कर डाली काॅल गर्ल की मांग तो गाइडो ने जमकर कर दी पिटाई

खबर शेयर करें -

Nainital News: नैनीताल देश के प्रसिद्ध पर्यटक स्थलों में से एक है। यहां हर साल लाखों पर्यटक आते है। वहीं कई बार पर्यटकों के अभद्रता की खबरें भी आते रहती है। कई बार तो पर्यटक स्थानीय लोगों से ही भिड़ जाते है। अब उत्तर प्रदेश के लखनऊ से घूमने आये दो पर्यटकों ने गाइड से काॅल गर्ल की मांग कर डाली। जिसके बाद परेशान गाइड ने पुलिस को सूचना दे दी। उन्होंने दोनों पर्यटक को पीटकर पुलिस को सौंप दिया, जिस पर पुलिस ने दोनों का शांति भंग के आरोप में चालान कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखण्ड के चार धाम रूट पर श्रद्धालुओं और वाहनों की धारण क्षमता के आंकलन के निर्देश

जानकारी के अनुसार पूरा मामला बुधवार का है। यूपी के लखनऊ निवासी दो युवक मल्लीताल में घूम रहे थे। तभी कुछ गाइडों ने उनसे शहर के पर्यटक स्थल घूमाने के लिए पूछा तो वह कॉलगर्ल की मांग करने लगे। गाइडों ने उन्हें बताया कि शहर में इस तरह का कार्य नहीं होता। आरोप है कि दोनों अभद्रता पर उतर आए। जिसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि गाइडों ने दोनों पर्यटकों को पीट दिया। हंगामा बढ़ा तो मौके पर भीड़ जमा हो गई।

सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस कर्मियों ने किसी तरह मामला शांत कराया और दोनों पर्यटकों व गाइडों को कोतवाली ले गई। जिसके बाद पुलिस ने दोनों पर्यटकों के साथ ही नैनीताल निवासी दो युवकों चालानी कार्रवाई की।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments