death body ramanagar

उत्तराखंड: 21 अगस्त से लापता था झारखंड का पर्यटक, जंगल में मिला कंकाल

खबर शेयर करें -

Ramnagar News: क्यारी के जंगल डेढ़ माह पहले क्यारी के एक रिजॉर्ट से लापता हुए झारखंड के पर्यटक का कंकाल वन कर्मियों को जंगल में मिला। पुलिस ने कंकाल को मोर्चरी में रखवा दिया है। मृतक के स्वजनों को पुलिस ने घटना की जानकारी दे दी है। मृतक के स्वजनों के शुक्रवार तक रामनगर पहुंचने की उम्मीद है। पुलिस के मुताबिक मृतक मानसिक तनाव में रहता था। आज कंकाल का पोस्टमार्टम होगा। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि 38 साल के सुनील टोयो पुत्र अंध्रेस टोयो निवासी गांव ललकाटोली, पाकरडाड जिला सिमडेगा झारखंड अगस्त में अपने दोस्तों के साथ रामनगर के क्यारी में एक रिजॉर्ट में आया था। विगत 21 अगस्त की रात वह बिना बताए रिजॉर्ट से बैग उठाकर चले गया था, जिसके बाद वह लापता चल रहा था।

जानकारी देते हुए कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि क्यारी गांव के समीप असानी नाले से दो किमी दूर जंगल की पहाड़ी पर वन कर्मियों को पर्यटक का कंकाल मिला। कंकाल के बगल में बैग, मोबाइल और तंबाकू की पुड़िया मिली। पुलिस ने कंकाल मोर्चरी में रखवा दिया है। कोतवाल ने बताया कि मृतक पर्यटक दिमागी रूप से बीमार बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- (बड़ी खबर) कमिश्नर दरबार में आए फरियादी को मिली बड़ी राहत, प्रॉपर्टी डीलर कर गया रजिस्ट्री
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (शाबास भुली)-पहाड़ की बेटी हिमानी ने बनाया ग्लूकोज लेवल इंडीकेटर माॅडल, राज्य में मिला पहला स्थान

पर्यटक की गुमशुदगी हेमंत चांडवानी निवासी जयपुर राजस्थान ने कोतवाली में दर्ज कराई थी। वह एक आयुर्वेदिक कंपनी में काम करते है। आयुर्वेदिक कंपनी का टूर रामनगर आया था। टूर में सुनील टोयो भी साथ था। 21 अगस्त को वह रिजॉर्ट से लापता हो गया था। कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराने के बाद लौट आए थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (बड़ी खबर )- UTET का रिजल्ट घोषित, ऐसे देखें अपना रिजल्ट…

About Post Author

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments