उत्तराखंडः चार बच्चों की मां को अपने से आधी उम्र के युवक से हुआ प्यार, फिर दे डाली पति की सुपारी

खबर शेयर करें -

Kichha News: प्यार अंधा होता है, अक्सर ये सुनने को मिलता है। अब ताजा उदाहरण ऊधमसिंह नगर जिले में देखने को मिला। जहां चार बच्चों की मां ने अपने से आधे उम्र के युवक से इश्क किया। इसके बाद प्यार की खातिर पति को हटाने के लिए शूटरों को 80 हजार की सुपारी दे डाली। खबर किच्छा स्थित सूरजमल कॉलेज से जुड़ा है। जहां तैनात सुरक्षा गार्ड मौसमी लाल की जान उसकी पत्नी ही लेना चाहती थी। पुलिस और एसओजी की टीम ने पत्नी, प्रेमी और दोनों दोनों शूटरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। फायरिंग में इस्तेमाल किए गए दोनों तमंचे भी बरामद कर लिए हैं। शूटरों को 80,000 रुपये की सुपारी दी गई थी।

एएसपी अपराध मनोज कुमार कत्याल ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि विगत 23 मई की रात 9रू15 बजे खुरपिया गांव में अज्ञात लोगों ने सुरक्षा गार्ड मौसमी लाल को जान से मारने की नीयत से गोली मार दी। इस दौरान व गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके भाई ललित कुमार की तहरीर पर केस दर्ज किया गया था। इसके बाद पुलिस गोली चलाने वाले बदमाशों की तलाश में जुट गई। इस घटना में पुलिस और एसओजी टीम ने सर्विलांस और सीसीटीवी फुटेज की मदद से मौसमी की पत्नी चंदा और जितेंद्र निवासी खुरपिया, युवराज और अभय ठाकुर निवासी बंडिया भट्टा को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने बताया कि मौसमी की पत्नी चंदा अपनी उम्र से 20 साल छोटे युवक से प्यार करती थी। फिर अपने आशिक के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या की साजिश रच डाली। चार बच्चों की मां ने खुद ही अपना परिवार तबाह कर लिया। बताया कि चंदा का शादी 20 साल पहले मौसमी के साथ हुई थी। उसकी एक बेटी और तीन बेटे हैं। बड़ा बेटा 16 वर्ष का है।

बताया कि करीब सात साल पहले उसके घर के पास ही किराने की दुकान चलाने वाले जितेंद्र से इश्क करने लगी। इसके बाद दोनों की अक्सर दोनों मिलने लगे। लेकिन यह बात पूरे गांव में फैलने गई। जब चंदा के पति को यह खबर लगी तो उनके घर में आये दिन विवाद होने लगा। ऐसे में सारी बातें चंदा अपने आशिक जितेंद्र को बताने लगी। पुलिस को एक मोबाइल मिला जिसके बारे में घर के सदस्यों को पता नहीं था।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा निवासी शाश्वत रावत ने जड़ा रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में शतक
यह भी पढ़ें 👉  चमोली - पहाड़ की भागीरथी ने बढ़ाया मान, 42 KM की रेस में प्रथम स्थान

एएसपी ने बताया कि उसका गांव के ही जितेंद्र कुमार के साथ सात वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। चंदा ने जितेंद्र से कहा कि कितने भी रुपये लग जाए मौसमी लाल को रास्ते से हटाना है। जितेंद्र ने इसके लिए बंडिया निवासी युवराज सिंह उर्फ लूसिफर और अभय ठाकुर से बात कर 80 हजार रुपये में मौसमी लाल की हत्या करने की सुपारी दी। विगत 23 मई की रात उसने पति के साथ घूमने के लिए जाना और शूटरों का वहां पहुंचना तय कर लिया था। बताया कि चंदा ने टार्च की रोशनी से शूटरों को इशारा किया तब शूटर युवराज और अभय ठाकुर ने मौसमी लाल के पास जाकर गोली मार दी और फरार हो गए। लेकिन मौसमी घायल हो गया। जिसके बाद पत्नी की सारी हकीकत सामने आ गई।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments