उत्तराखंड-(दुःखद) शोध की छात्रा, कॉलेज की गोल्ड मेडलिस्ट की सड़क हादसे में मौत, क्षेत्र में शोक की लहर

खबर शेयर करें -

बहुत ही दुखद एवं ह्रदय विदारक घटना।

पंडित शैलेन्द्र शास्त्री जी,निवासी देवप्रयाग की पुत्री #नंदिनी_कोटियाल जो हेमवती नंदन बहुगुणा विश्व विद्यालय संस्कृत विभाग में पीएचडी कर रही थी उनका आज सुबह देवप्रयाग से श्रीनगर जाते हुए मलेथा के पास स्कूटी से बहुत भयानक सड़क हादसा हुआ l जिसमें शोध छात्रा की मृत्यु हो गई।
भगवान मृतात्मा बहन‌ को शांति प्रदान करें और परिवार को इस वेदना को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।
व्यक्ति अपने सपनों को पूरा करने के लिए क्या कुछ नहीं करता और तुम भी वही कर रही थी। लेकिन नियति को कुछ और मंजूर था।
ॐ शांति।🙏 महाप्रस्थान को महाप्रणाम🙏

विस्तार खबर- ऋषिकेश बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर मलेथा के समीप आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक कीर्तिनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ऋषिकेश बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर मलेथा में पेट्रोल पंप के समीप एक तेज रफ़्तार आ रही विश्वनाथ बस ने आगे चल रही स्कूटी पर जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में 24 साल की छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद बस चालक घटनास्थल से फरार हो गया। मृतक छात्रा की पहचान देवप्रयाग निवासी नंदिनी कोठियाल के रूप में हुई है। वह गढ़वाल विश्वविद्यालय के संस्कृत विभाग में पीएचडी कर रही थी। हादसे के बाद पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून : (बड़ी खबर) हीट वेब से लेकर बारिश तक, ऐसा रहेगा मौसम का हाल
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून : (बड़ी खबर) इस विभाग में रिक्त पदों पर आने वाली है भर्ती

पुलिस के मुताबिक हादसा कीर्तिनगर थाना क्षेत्र के मथेला स्थित पेट्रोल पंप के पास हुआ। छात्रा देवप्रयाग से अपनी स्कूटी पर सवार होकर श्रीनगर जा रही थी, तभी देहरादून से रुद्रप्रयाग जा रही एक बस ने पीछे से स्कूटी को टक्कर मार दी। इस हादसे में छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। नंदिनी गढवाल विश्वविद्यालय के संस्कृत विभाग से पीएचडी कर रही थी। नंदिनी की मौत की खबर के बाद से देवप्रयाग से लेकर श्रीनगर में शौक की लहर है। पुलिस ने पंचनामा भरकर नंदिनी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं जिस बस से हादसा हुआ, उसे भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस बस ड्राइवर की तलाश कर रही है

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments