Ad
तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने एक व्यक्ति को कुचल दिया

उत्तराखंड- यहां सड़क हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत 3 घायल

खबर शेयर करें -

काशीपुर- भूसा लेकर आ रहे ट्रैक्टर ट्राली को पीछे से ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी जिसमें एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए घायलों को पुलिस ने राहगीरों की मदद से सरवरखेड़ा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। जबकि 3 को प्राथमिक उपचार देने के बाद छुट्टी कर दी।

बता दें कि भूरा पुत्र नन्हे, उस्मान पुत्र अल्लाहदिया, इरफान पुत्र आशक अली, निवासी फैजुल्ला नगर चमरा वाला थाना ठाकुरद्वारा जिला मुरादाबाद तथा फखरुद्दीन निवासी आजाद नगर ठाकुरद्वारा आज प्रातः करीब 6:00 बजे ट्रैक्टर ट्राली में भूसी लादकर मुरादाबाद रोड स्थित सिद्धार्थ पेपर मिल के लिए ले जा रहे थे कि रास्ते में पशुपति लुमिनेटर प्राइवेट लिमिटेड के सामने पीछे से ओवरटेक कर रहे अज्ञात वाहन ने ट्राली में टक्कर मार दी जिससे ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर रोड की साइड में पलट गया। जिससे भूसी में भूरा पुत्र नन्हे तथा उस्मान पुत्र अल्लाहदिया बुरी तरह से दब गए। जबकि इरफान तथा फखरुद्दीन ट्रैक्टर से दूर जा गिरे।

ट्राली पलटने की घटना को देखकर राहगीरों की भीड़ का जमावड़ा लग गया। सूचना सूर्या चौकी से कांस्टेबल सुमित कुमार ,देवेंद्र कुमार ,प्रकाश मौके पर पहुंचे और सूझबूझ से तत्काल कार्यवाही करते हुए भूसी में दबे भूरा तथा इरफान को राहगीरों की मदद से बाहर निकाल कर निजी वाहन के द्वारा सरवरखेड़ा स्थित एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने भूरा को मृत घोषित कर दिया। जबकि उस्मान, इरफान एवं फखरुद्दीन को प्राथमिक उपचार देने के बाद छुट्टी कर दी गई है।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया बता दें कि भूरा पांच भाइयों में तीसरे नंबर का था। और मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था। भूरा का विवाह डेढ़ वर्ष पूर्व हुआ था मृतक बुरा अपने पीछे पत्नी नानिया पुत्री गौसिया एवं मां खुशनुदी और रोता विलकता छोड़ गया है। पुलिस कांस्टेबलों की सूझबूझ के कारण उस्मान की जान बच सकी । दुर्घटना के बाद अज्ञात वाहन का चालक वाहन को मौके से लेकर फरार हो गया।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) इन जिलों में अगले 48 घंटे भारी बारिश का अलर्ट
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments