Shemford School Haldwani
cpu-uttarakhand

उत्तराखंड- नाबालिक को बुलेट की सवारी पड़ गई भारी, कट गया 28500 का चालान

Ad - Bansal Jewellers
Advertisement
खबर शेयर करें

Dehradun News- देहरादून में दोपहिया वाहनों पर बिना हेलमेट और तीन सवारियां भी बैठी हुई दिख रही है। सीपीयू ने ऐसे वाहन चालकों पर शिकंजा कसने की तैयारी शुरू कर दी है। सीपीय ने चैकिंग अभियान में नाबालिग के बुलेट चलाने पर 28500 रुपये का चालान किया है। सोमवार को अभियान के पहले दिन 70 वाहन चालकों के चालान काटे गए। सीपीयू के प्रभारी दिनेश सिंह पंवार ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाने के मामले लगातार सामने आ रहे थे। इनमें अधिकतर वाहन नाबालिग चला रहे थे।

सीपीयू नेे नाबालिग के बुलेट चलाने पर 25000 हजार रुपये का चालान है। बुलेट में प्रेशर हॉर्न लगा होने पर दो हजार और हेलमेट न पहनने पर एक हजार रुपये का चालान जोड़ा गया है। कुल 28500 रुपये का चालान होने से बुलेट को सीज किया है। जानकारी देते हुए सीपीयू प्रभारी दिनेश पंवार ने बताया कि कुछ दिनों पहले भी एक नाबालिग का 32 हजार रुपये का चालान किया था। ई-पॉश मशीन से चालान किए जाने के चलते किसी भी प्रकार की कोई रियायत नहीं होती है।

Ad - Shakti Tiwari 15 Aug_compressed
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- पुलिस ने ठगी के तीन शातिर अपराधियों को पकड़ा, कॉल सेंटर बनाकर ऐसे करते थे फर्जीवाड़ा, हल्द्वानी में लगाया था 6 लाख का चूना
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

1 Comment
Inline Feedbacks
View all comments