उत्तराखंड- यहां डबल मर्डर से सनसनी, पत्नी और सास की पाठल से हत्या, हड़कम्प

खबर शेयर करें -

Jaspur News- (उधम सिंह नगर) उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले से एक और सनसनीखेज खबर सामने आई है जहां पति की आशिक मिजाजी का विरोध करना उसकी पत्नी और सास को भारी पड़ गया। पति ने घर में सोते हुए अपनी पत्नी और सास की पाटल से हमला कर हत्या कर दी और फरार हो गया। हत्यारोपी ने इस हत्याकांड की सूचना अमरोहा निवासी बहन को दी, जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने मां-बेटी की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डबल मर्डर की सूचना फैलते ही से क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है।

बता दें कि रविवार को मौहल्ला नत्था सिंह, पंडो वाला कुए के पास रहने वाले निखिल उर्फ सोनू मामा पुत्र कैलाश नाथ वैद्य के घर पहुंची पुलिस ने घर का ताला तोड़कर छानबीन शुरू की। अन्दर दाखिल हुई पुलिस ने कमरों का नजारा देखा तो हक्की-बक्की रह गयी। घर के एक कमरे में निशू (35 पत्नी सोनू वर्ष) तो दूसरे कमरे में नीशू की मां जयंती देवी की लाश पड़ी थी। डबल मर्डर की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गयी। मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गयी। सूचना मिलने पर मृतका निशू के पिता वीर सिंह, भाई अशोक और बहन पिंकी भी वहां आ गये।

जानकारी देते हुए मृतका के भाई अशोक ने बताया कि उसके जीजा निखिल उर्फ सोनू ने अपनी पत्नी निशू और सास जयंती देवी (55 वर्ष) की पाटल से वार कर हत्या कर दी है। हत्या के बाद आरोपी अपने बच्चों को लेकर अपनी बहन के घर छोड़ कर फरार हो गया। हत्यारे ने घटना की जानकारी अपनी बहन सोनी को दी। सोनी ने जसपुर में अपने रिश्तेदार को फोन कर घटना के बारे में बताया तथा पुलिस को सूचना देने को कहा।

वहीं, मृतका के पिता वीर सिंह ने बताया कि सोनू घर में अक्सर लड़कियां लेकर आता था। एक सप्ताह पहले वह घर में लड़की लाया था। इसको लेकर विवाद हुआ था। शनिवार रात को उसकी मां जयंती देवी अपनी बेटी के साथ जसपुर आई थी। सोनू ने दोनों को बारी-बारी से काट डाला। दोनो की लाश देखकर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने साक्ष्य जुटाकर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  अंकिता हत्याकांड:- नम आंखों से बिदा हुई अंकिता, CM ने की पिता से बात, लोगों में बना रहा आक्रोश
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- (बड़ी खबर) भारी बारिश के चलते इस जिले में स्कूल बंद

उधर, घटना की जानकारी मिलते ही एसपी काशीपुर चन्द्रमोहन सिंह तथा सीओ वीर सिंह ने मौके पर पहुंचकर अधीनस्थों को निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें 👉  अंकिता हत्याकांड:- अंकिता का अंतिम संस्कार करने से किया मना, रखी ये चार मांगें

कोतवाल जेएस देउपा ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले में अभी कोई तहरीर नहीं आई है। हत्या किस समय हुई इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता लग सकेगा।

About Post Author

Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments