उत्तराखंड -(Job Alert) यहां लगने जा रहा रोजगार मेला, 56 कंपनियां देंगी नौकरी, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

खबर शेयर करें -

Uttarakhand Job Update: बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी है। देहरादून में रोजगार मेला लगने वाला है। अगर आप भी नौकरी की तालाश कर रहे है। तो ये आपके लिए अच्छा मौका है। बताया जा रहा है कि देहरादून के कौशल विकास एवं सेवायोजन कार्यालय में 24 जून को दो हजार से ज्यादा पदों को भरने के लिए रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। आइए जानते है इस मेले में किन पदों पर भर्ती की जाएगी।

56 से ज्यादा कंपनियां करेंगी प्रतिभाग
मिली जानकारी के अनुसार बेरोजगार और योग्य युवाओं के लिए 24 जून को वृहद रोजगार मेला लगने जा रहा है। मेले में 56 से ज्यादा कंपनियां प्रतिभाग करेगी। रोजगार मेला देहरादून में सेवायोजन कार्यालय निकट सर्वे चौक में सुबह 10 बजे से शुरू होगा। जिसमें जिलेभर के अभ्यर्थी हिस्सा ले सकते हैं। इस रोजगार मेले में इंटरव्यू के माध्यम से कर्मयारियों का चयन किया जाएगा। इसमें 10वीं, 12वीं पास या ग्रेजुएट बेरोजगार युवा अपनी शैक्षणिक योग्यता के मुताबिक आवेदन कर सकते हैं।

जानें शैक्षिणिक योग्यता
बताया जा रहा है कि इस मेले में भाग लेने के लिए इच्छुक अभ्यर्थी सेवायोजन कार्यालय में आकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। अलग-अलग पदों के लिए अभ्यर्थियों की योग्यता 10वीं से लेकर पोस्ट ग्रेजुएशन मानी गई है। इच्छुक अभियर्थी 24 जून से पहले रोजगार कार्यालय जाकर किसी दिन भी जाकर सुबह दस बजे से शाम पाँच बजे तक पंजीकरण करा सकते है। वृहद रोजगार मेले में प्रतिभागी कम्पनियों एवं रिक्तियों की संख्या घट या बढ़ सकती है ।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : यहां ITBP के जवान की इस हालत में मिली लाश
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून : 222 पदो पर भर्ती की UPDATE

इन पदों पर होनी है भर्ती
रोजगार मेले के माध्यम से टेक्नीशियन, मशीन ऑपरेटर, कंप्यूटर ऑपरेटर, इलेक्ट्रिशियन, हेल्पर, मार्केटिंग अकाउंटेंट, ड्राइवर, सिक्योरिटी गार्ड, डिलीवरी पार्टनर, रिक्रूटमेंट टीम लीडर, सेल्स मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव, असिस्टेंट मैनेजर, डेवलपमेंट मैनेजर, सेल्स एक्जीक्यूटिव समेत अलग-अलग पदों को भरा जाएगा।

ऐसे कर सकते है आवेदन

अगर आप इन कंपनियों में काम करने के इच्छुक हैं, तो आप ऑफलाइन माध्यम से देहरादून के परेड ग्राउंड के नजदीक स्थित सेवायोजन कार्यालय में जाकर आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए आपको अपना रजिस्ट्रेशन करवाना होगा। वहीं, आधार कार्ड, पैन कार्ड, 10वीं और 12वीं के सर्टिफिकेट, स्थायी निवास प्रमाण पत्र के साथ आप मेले से पहले कार्यालय जाकर रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : 3 महीने पहले हुई थी शादी, दोनों पति-पत्नी की डूब कर मौत, परिजनों में कोहराम

ये दस्तावेज है जरूरी
बताया जा रहा है कि रोजगार मेले के दौरान आपको मूल प्रमाण पत्र की फोटो स्टेट, रजिस्ट्रेशन कार्ड, बायोडाटा, पासपोर्ट फोटो व एक पहचान पत्र लाना होगा, जिससे आप इन भर्तियों के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

नोट- अधिक जानकारी के लिए आप रोजगार विभाग से संपर्क कर सकते है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments