Shemford School Haldwani
पत्नी को इस दर्दनाक तरीके से पति ने उतारा मौत के घाट

उत्तराखंड- यहां पत्नी को इस दर्दनाक तरीके से पति ने उतारा मौत के घाट, हत्या का कारण सुन लोग हैरान

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
खबर शेयर करें

उत्तराखंड के टिहरी के घनसाली थाना इलाके के गांव में एक पति ने अपनी पत्नी की दर्दनाक हत्या कर दी। हत्या की खबर सुनते ही इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को घर से ही गिरफ्तार कर लिया है। लॉकडाउन में विदेश से घर आए पति ने ताबड़तोड़ चाकू से चार पांच बार वार कर अपनी पत्नी को ही मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़ें👉देहरादून- (बड़ी खबर) गणतंत्र दिवस पर इन अधिकारियों और पुलिसकर्मियों को मिलेगा सम्मान, देखिए पूरी सूची

Kisaan Bhog Ata

जानकारी के मुताबिक घनसाली थाना के नेलचामी पट्टी के थार्ती गांव में विक्रम सिंह पुंडीर अपनी पत्नी शशि देवी और 3 साल का बेटे के साथ रहता था। लॉकडाउन में विदेश से घर आए विक्रम सिंह ने गुस्से में अपनी पत्नी शशि देवी उम्र 27 वर्ष की चाकू से कई वार कर दर्दनाक हत्या कर दी पत्नी शशि ने अपने आपको बचाने का काफी प्रयास किया लेकिन वह सफल ना हो सकी चाकू के 4-5 ताबड़तोड़ वार के बाद वह लहूलुहान होकर घर के आंगन से नीचे खेत में गिर गई और उसने वही दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- UKSSSC भर्ती परीक्षाओं में करने जा रहा यह बदलाव, पढ़ें पूरी खबर
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- प्रदेश में अब से बाजार रहेंगे गुलजार, लेकिन ध्यान रहे यह टाइमिंग

यह भी पढ़ें👉काशीपुर- अलका हत्याकांड का खुलासा, तांत्रिक ने सिर्फ इसलिए कर दी थी अलका की हत्या, जानिए हत्या के पीछे की कहानी

घटना की जानकारी मिलते ही गांव में दहशत फैल गई सूचना मिलते ही मौके पर एसडीएम ने फोर्स मौके पर भेजा और पुलिस ने आरोपी विक्रम सिंह को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला पत्नी का किसी दूसरे व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग होने के शक के कारण दोनों के बीच विवाद हो गया था इस दौरान रसोई से चाकू निकालकर पति ने पत्नी शशि के पेट और पीठ पर कई वार करें और दर्दनाक हत्या कर दी। मृतका के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर दिया गया है साथ ही शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि 2016 में दोनों की शादी हुई थी और उनका एक 3 साल का बेटा भी है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- प्रदेश में अब से बाजार रहेंगे गुलजार, लेकिन ध्यान रहे यह टाइमिंग

यह भी पढ़ें👉 देहरादून- फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा अपडेट, अब ऐसे होगी परीक्षा, जानिए परीक्षा की तारीख

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments