Shemford School Haldwani
महिला गिरफ्तार

उत्तराखंड- यहां महिला भी करने लगी ये गन्दा धंधा, 50 लाख के माल के साथ गिरप्तार

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
Advertisement
खबर शेयर करें

हरिद्वार- उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद अंतर्गत रुड़की पुलिस को मिली बड़ी सफलता। पुलिस ने स्मैक की खेप के साथ एक महिला को किया गिरफ्तार , आरोपित महिला के घर से 142.76 ग्राम स्मैक बरामद। पकड़ी गई स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 50 लाख रुपये आंकी जा रही है। महिला अपने पति के साथ इस नशे के कारोबार में बताई जा रही है लिप्त, महिला का पति अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर। एसएसपी हरिद्वार ने पुलिस टीम को ढाई हजार इनाम की घोषणा।

यह भी पढ़े 👉हल्द्वानी- (गजब) यहां कारीगर ही सुनार को लगा गए 11 लाख का चूना, लेकर भागे इतना सोना

भगवानपुर पुलिस ने 50 लाख रुपए की स्मैक के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया है।मामले का खुलासा करते हुए एसपी देहात प्रमेन्द्र डोभाल ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देशन में जनपद में नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत भगवानपुर पुलिस को यह सफलता मिली है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) शिक्षा महकमे से बड़ी खबर, 303 अध्यापकों का प्रमोशन, बने प्रधानाध्यापक देखिए लिस्ट

यह भी पढ़े 👉हल्द्वानी-सोशल मीडिया पर छायी सोमेश्वर के युवाओं की टोली, इस दिन रिलीज होगा ‘चल मेरी लाटी सोमेश्वर घाटी’ गीत…

पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि राशिद पुत्र साबिर एवं उसकी पत्नी साहिस्ता निवासी सिकंदरपुर भैंसवाल थाना जनपद हरिद्वार के घर में भारी मात्रा में स्मैक रखी हुई है सूचना को गंभीरता से लेते हुए टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम ने मौके पर छापेमारी की तो साहिस्ता पत्नी राशिद की निशानदेही पर उसके घर से 142.76 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

यह भी पढ़ें 👉  चर्चित लेखक व वरिष्ठ PCS अधिकारी ललित मोहन रयाल की नई पुस्तक जल्द पाठकों के बीच

यह भी पढ़े 👉हल्द्वानी- (गजब) पुलिस के क्विक एक्शन से बच गए 7 लाख 78 हजार, नही तो लग गया था लाखो का चूना

महिला ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसका पति राशिद बाहर से स्मैक खरीद कर लाता था और घर पर वह उन्हें पुड़िया बना कर बेचती थी। प्रत्येक पुड़िया की कीमत 250 से लेकर 400 रुपए तक होती थी। जिसे अधिकांश फैक्ट्री श्रमिक और छात्र खरीदते थे। फिलहाल पुलिस ने आरोपित महिला के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है वहीं महिला के पति की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं साथ ही पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है कि यह स्मैक कहां से लाई जाती थी।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) सरकार ने 4 नई नगर पंचायतों का किया गठन, ये इलाके बने नगर पंचायत

यह भी पढ़े 👉BIG BREAKING- इस तारीख से 45 साल से ज्यादा उम्र वाले सभी लोगो को लगेगी कोरोना वैक्सीन

आरोपित महिला को गिरफ्तार करने वाली टीम में एसपी देहात प्रमेन्द्र डोभाल, मंगलौर सीओ पंकज गैरोला, थानाध्यक्ष पीडी भट्ट, उपनिरीक्षक पुष्पेंद्र, सतीश शाह, कांस्टेबल गीता शाह ,गौतम, बबलू खान, लाल सिंह, बलदेव ,ललित यादव आदि शामिल रहे।

यह भी पढ़े 👉उत्तराखंड- सल्ट उपचुनाव के लिए भाजपा ने इस चेहरे को बनाएगी प्रत्याशी

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments