Shemford School Haldwani
चल मेरी लाटी सोमेश्वर घाटी

हल्द्वानी-सोशल मीडिया पर छायी सोमेश्वर के युवाओं की टोली, इस दिन रिलीज होगा ‘चल मेरी लाटी सोमेश्वर घाटी’ गीत…

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
Advertisement
खबर शेयर करें
  • 164
    Shares

हल्द्वानी-सोमेश्वर घाटी पैनल सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार क्षेत्र की जनसस्याओं को उठा रहा हैं। युवाओं की इस टोली ने सोशल मीडिया से लेकर जमीनस्तर तक कई महत्वपूर्ण काम किये है। अब सोमेश्वर घाटी पेज से एक लोकगीत रिलीज करने जा रहा है जिसमें अपनी आवाज दी है लोकगायक जगदीश आगरी ने। सोमेश्वर घाटी में पहली बार क्षेत्र के युवाओं ने टोली बनाकर लोगों को एक बेहतरीन संदेश दिया है। सोमेश्वर घाटी पेज पर 20 हजार से ज्यादा फ्लॉवर है जबकि रीच लाखों में है। कुछ दिन पहले ही ओहो रेडियो के संस्थापक आरजे काव्य इस गीत का पोस्टर रिलीज कर चुके है। 25 मार्च को यह गीत रिलीज होगा। जिसका सोमेश्वर घाटी के लोगों को ही नहीं बल्कि पूरे उत्तराखंड को इंतजार है।

यह भी पढ़े 👉हल्द्वानी- (गजब) पुलिस के क्विक एक्शन से बच गए 7 लाख 78 हजार, नही तो लग गया था लाखो का चूना

यह भी पढ़ें 👉  Breaking News- फिर बढ़ने लगे मामले, देखिए हैल्थ बुलेटिन

यह गीत उत्तराखंड का सबसे अनोखा गीत होगा, क्योंकि इस गीत में काम करने वाले सभी लोग सोमेश्वर क्षेत्र के निवासी है। लेखक से लेकर गायक तक और यू-ट्यूब चैनल भी सोमेश्वर घाटी के नाम से है। बात करें लोकगायक जगदीश आगरी की तो वह उत्तराखंड के बेहतरीन लोकगायकों में से एक है जो इससे पहले कई सुपरहिट गीत दे चुके है। फूलदेई गीत उनका सुपरहिट गीत रहा जो पहाड़ के त्योहारों की याद दिलाते हुए बचपन की ओर खींचता है। वहीं जगदीश आगरी ने दिल्ली में ढोल दमाऊ के माध्यम से सोमेश्वर के साथ-साथ उत्तराखंड के बड़ी पहचान दिलाई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- यहां हुआ हादसा, खाई में गिरी पिकअप, एक की दर्दनाक मौक

यह भी पढ़े 👉BIG BREAKING- इस तारीख से 45 साल से ज्यादा उम्र वाले सभी लोगो को लगेगी कोरोना वैक्सीन

अब उन्होंने सोमेश्वर घाटी चैनल के लिए गीत गाया है। जिसके बोल है चल मेरी लाटी सोमेश्वर घाटी…इस गीत को राजेन्द्र सिंह नेगी और मुकेश नेगी लिखा है। जबकि संगीत दिया मोती शाह ने दिया है। संस्थापक अनिल भट्ट, मैनेजर कैलाश सिंह, प्रोडयूसर शंकर सिंह भंडारी है। गीत के स्पॉन्सर भुवन जोशी है। सोमेश्वर घाटी एडमिन पैनल शंकर भंडारी और कैलाश सिंह ने संयुक्त रूप से खबर पहाड़ से बातचीत में बताया कि जल्द सोमेश्वर घाटी के अन्य लोकगायकों के गीत लोगों के बीच आयेगे। साथ ही उनका लक्ष्य सोमेश्वर क्षेत्र से जुड़े लोगों की समस्याओं को दूर करना है। जिससे लिए वह लगातार प्रयास कर रहे है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- (बड़ी खबर) इस मंडल के अध्यक्ष, महामंत्री और कोषाध्यक्ष ने जिला अध्यक्ष को दिया इस्तीफा

यह भी पढ़े 👉उत्तराखंड- सल्ट उपचुनाव के लिए भाजपा ने इस चेहरे को बनाएगी प्रत्याशी

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments