उत्तराखंड- यहां बाइक सवारों के ऊपर गिरा पेड़, एक की मौत, दो गंभीर

खबर शेयर करें -

रामनगर- रामनगर आमडंडा रोड पर मोटर साईकिल पर पेड़ गिर गया, बाईक पर बैठे तीन लोगो पर तेज आंधी बारिश के चलते विशालकाय पेड़ गिरने से तीनो लोग चपेट में आ गए।
सुचना प्राप्त होते ही फायर स्टेशन रामनगर से एक रेस्क्यू टीम आवश्यक उपकरणों के साथ उक्त घटना स्थल पहुँची। मौके पर जाकर देखा तो रेस्क्यू टीम के पहुंचने से पहले ही उक्त तीनों व्यक्तियों को स्थानीय पुलिस बल द्वारा अस्पताल उपचार के लिए पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया।

घटना में दो व्यक्ति घायल हो गए थे। रेस्क्यू टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए दो पेड़ को कड़ी मशक्कत के बाद रोड के किनारे किया गया। ततपश्चात् यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाया गया। उपस्थित जन समूह द्वारा रेस्क्यू टीम की प्रशंसा की गई। मिली जानकारी के अनुसार देर रात नेशनल हाईवे 309 ग्राम ढिकुली के समीप तेज आंधी व तूफान के बाद एक विशाल पेड़ अचानक वहां से गुजर रहे तीन बाइक सवार पर गिर गया। जिसमें एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो सगे भाई घायल हो गए।


कालाढूंगी वार्ड नंबर 5 निवासी धीरज एवं सगे भाई शुभम एवं नीरज शादी विवाह में ढोल बजाने का काम करते हैं तथा गुरुवार को यह तीनों लोग ग्राम ढिकुली में स्थित एक रिसोर्ट में विवाह समारोह में ढोल बजाकर वापस बाइक से घर जा रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड -(बड़ी खबर) बारात में शामिल होने आया था युवक, कार में इस हालत में मिली लाश
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(शर्मनाक) मर्यादा तार-तार, कलयुगी भाई ने किया नाबालिग चचेरी बहन से दुष्कर्म

इसी बीच रिंगोडा के समीप अचानक आंधी तूफान के कारण एक पेड़ इन तीनों युवकों की बाइक पर गिर गया। जिसमें तीनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए तुरंत रामनगर के सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने धीरज को मृत घोषित कर दिया, घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल मृतक के परिजनों को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) अपनी ही ग्राम पंचायत में युवाओं को मिलेगी नौकरी


वही रामनगर के तहसील दार विपिन पंत ने बताया कि मृतक आश्रितों को देवी आपदा के नियमानुसार 4 लाख की धनराशि देने की बात की, उसके अनुसार प्रशासन के द्वारा कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

About Post Author

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments