उत्तराखंड- (बड़ी खबर) ट्विटर पर टॉप ट्रेंड पर रहे सीएम धामी, ऐसे रहा दिन खास

खबर शेयर करें -

देहरादून- उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज ट्विटर पर टॉप पर ट्रेंड करते रहे, इसके पीछे खास वजह थी कि आज पुष्कर सिंह धामी का जन्मदिन है, लिहाजा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर कई केंद्रीय मंत्रियों व राज्य के कैबिनेट मंत्रियों सहित हजारों लोगों ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को जन्मदिन की बधाइयां दी , यही वजह है की ट्विटर में हैप्पी बर्थडे पुष्कर सिंह धामी ने टॉप ट्रेंड किया। इसके अलावा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्मदिन पर संकल्प दिवस के रूप में मनाया गया यह भी ट्विटर पर टॉप फाइव पर ट्रेंड करते रहा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को उनके जन्मदिन के अवसर पर प्रदेशके मंत्रिगणों, सांसदों, विधायकों, विभिन्न दायित्वधारियों, जनप्रतिनिधियोंने उन्हें बधाई व शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री आवास कार्यालय स्थित मुख्य सेवक सदन में बड़ी संख्या में आये प्रदेश के लोगों ने भी मुख्यमंत्री से भेंट कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने जन समस्यायें भी सुनी तथा उनके निराकरण के निर्देश भी सम्बन्धित अधिकारियों को दिये। मुख्यमंत्री ने सभी काआभार व्यक्त करते हुए सभी से प्रदेश के विकास में सहयोगी बनने की अपेक्षा की ।

प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्मदिन पर आज श्री बदरीनाथ व श्री केदारनाथ धाम में उनके नाम से विशेष पूजाएं संपन्न हुई। शनिवार को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिन के अवसर भी दोनों धामों में विशेष पूजाएं की जाएंगी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः फ्रांस से लौटै पहाड़ के नीरज की शानदार पहल की सीएम धामी ने तारीफ, लाखों का पैकेज छोड़ अपनाया स्वरोजगार
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(बड़ी खबर) सीबीआई की टीम ने इस अधिकारी को किया गिरफ्तार

देहरादून श्री बदरीनाथ- केदारनाथ मंदिर समिति (बीकेटीसी) के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने बताया कि श्री बदरीनाथ धाम में मुख्यमंत्री श्री धामी की ओर से विशेष पूजाएं सम्पादित कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की गयी। इसके साथ ही श्री केदारनाथ धाम में श्री धामी के जन्म दिवस के अवसर पर रूद्राभिषेक कर उनके दीर्घायु जीवन की कामना की गयी। शनिवार को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिन के अवसर भी दोनों धामों में विशेष पूजा के प्रबंध किये जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:(बड़ी खबर)- जाम में फंसे कमिश्नर और डीआईजी, एसएसपी ने चौकी इंचार्ज को हटाया

About Post Author

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments