rep in car

उत्तराखंड-(बड़ी खबर) यहां लिफ्ट देकर युवती से दुष्कर्म

खबर शेयर करें -

Dehradun News: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है यहां युवती को कार में लिफ्ट देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती अपने दोस्त का बर्थडे मनाने के लिए चंडीगढ़ से देहरादून आई हुई थी। आरोपी कार चालक ने आशारोड़ी के जंगल में ले जाकर युवती से बलात्कार किया। पुलिस ने मामले में त्वरित एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक चंडीगढ़ से आई युवती ने देर शाम शिमला बायपास में एक कार चालक से लिफ्ट ली और आईएसबीटी जाने के लिए कहा, युवती के द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार शिमला बाईपास से आईएसबीटी के रास्ते में कार चालक ने उसके साथ बदतमीजी की और दुष्कर्म किया, साथ ही इसके बाद युवती का बैग लेकर फरार हो गया।

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि युवती अपने दोस्त का बर्थडे मनाने के लिए चंडीगढ़ से देहरादून आई थी। 3 तारीख को बर्थडे मनाने के बाद वो घर लौट रही‌ थी। उसके दोस्त ने उसे शिमला बाईपास में छोड़ा। वो नशे में थी। युवती ने शिमला बाईपास से आईएसबीटी जाना था तो इस बीच टैक्सी चालक ने उसे लिफ्ट दी और युवती को आईएसबीटी की जगह आशारोडी के जंगल की ओर ले गया और वहां उसका रेप करके लूटपाट की। युवती ने बताया कि वो रात भर जंगल में ही छुपी रही और सुबह किसी तरह से आईएसबीटी तक पहुंची। उसने पूरा वाक्या अपने दोस्त को बताया और उसके बाद अपने दोस्त के साथ वह थाना क्लेमेंट टाउन पहुंची और मुकदमा दर्ज करवाया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड -(Good News) पिथौरागढ़ से देहरादून हवाई सेवा अब सप्ताह में 6 दिन
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) दोस्त ने दोस्त को मार दी गोली, पीने के दौरान हुआ झगड़ा

पुलिस ने मामले के खुलासे के लिए डेढ़ सौ से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इस आधार पर आरोपी मनीष कुमार को खुशहाली पूर्व बिहारीगढ़ से गिरफ्तार किया। आरोपी की निशानदेही पर महिला से लूटा गया बैग और कपड़े भी बरामद किए गए हैं। साथ ही डिजायर कार को भी कब्जे में ले लिया है।
पुलिस के मुताबिक आरोपी टैक्सी चलाने का कार्य करता है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments