उत्तराखंडः बैकफुट पर आये सौरभ जोशी, बोले उत्तराखंड वालों मुझे माफ कर दो

खबर शेयर करें -

Haldwani News: आखिरकार अपने विवादित बयान के बाद यूट्यूबर सौरभ जोशी ने माफी मांग ली है। बकायदा माफी का एक वीडियो भी बनाया है। उन्हें असहास हो गया कि उन्होंने हल्द्वानी और उत्तराखंड के बारे में गलत बोल दिया है। हालांकि वीडियो में वह सफाई देते दिख रहा है कि मैंने ऐसा नहीं कहा वैसा कहा। अब चाहे ही कुछ भी बोले लेकिन जो बात मुंह से निकल गई वह पूरे प्रदेश में मुद्दा बन गई। सौरभ जोशी बैकफुट पर चले गया।

बता दें कि अपने एक वीडियो में सौरभ जोशी ने कहा कि उसकी वजह से हल्द्वानी और उत्तराखंड को लोग जान रहे है। इससे पहले लोग हल्द्वानी और उत्तराखंड को नहीं जानते है। बस फिर क्या था लोगों ने ऐसा बम बनाया कि सोशल मीडिया पर कमंेटस और मीम्स की बाढ़ आ गई। एक यूजर ने लिखा पहाड़ में बंदरों और ब्लाॅगरों की बाढ़ आ गई। गजब की बात यह है कि रोज गाइज -गाइज कहने वाले ब्लाॅगर भी सौरभ जोशी को लेकर कमेंट करने लगे। लोगों ने खूब वीडियो बना ली ताकि उनके व्यूज आ सकें।

लेकिन एक बात सत्य है कि उसने हल्द्वानी और उत्तराखंड के बारे में गलत बयान दिया। जिसके बाद उसने अब वीडियो जारी कर माफी मांग ली है। हालांकि वह पूरी सफाई देने की कोशिश कर रहा है कि मैंने ऐसा नहीं वैसा कहा। अब ऐसा-वैसा जो भी कहा लेकिन बुरी तरह से ट्रोल हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(Weather Alert) फरवरी महीने में भी मौसम अलर्ट पर
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) मुख्य सचिव ने ली अधिकारियों की बैठक, दिए ये महत्वपूर्ण निर्देश

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

[wp-post-author]

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments