Ad

उत्तराखंड- यहां पुलिसकर्मी का VIDEO वायरल, बेरहमी से कर रहा युवक की पिटाई

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Rudrpur News- जनपद उधम सिंह नगर में कानून के रखवालों का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिस पर सवालिया निशान खड़े हो गए। इस वीडियो में उत्तराखण्ड पुलिस के सिपाही ने खुलेआम कानून की धज्जियां उड़ाते हुए एवं इंसानियत को तार तार कर डाला है। जहां एक युवक को इतनी बेहरहमी से पिटाई कि युवक बेहोश हो गया फिर भी मारपीट करने से बाज़ नही आ रहा है। हालांकि पूरे मामले का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ऊधम सिंह नगर तत्काल रूप से ने सिपाही को निलंबित कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार ऊधम सिंह नगर के सितारगंज कोतवाली पुलिस के एक सिपाही ने सड़क पर खुले आम हाई वोल्टेज ड्रामा किया है जहां कानून को ताक पर रखते हुए इंसानियत को तार तार कर डाला है। फिल्मी अंदाज में इतना एक व्यक्ति को पीट डाला कि वह बेहोश हो गया। बेहोश होने के बाद भी उक्त सिपाही व्यक्ति को पिटता रहा। पूरा मामला किसी राहगीर द्वारा कैमरे में कैद कर लिया जो इस समय काफी वायरल हो गया है।

इस पूरे वीडियो में मित्र पुलिस का ऐसा चहरा शायद ही पहले कहीं देखा होगा। साथ मे अन्य लोगों से गाली गलौच करते हुए अपना नाम बिज्जू बोलता रहा। साफ तौर पर इन वायरल तस्वीरों में देख सकते हैं कि कोतवाली स्टाफ के पहुंचने के बाद भी रॉब दिखता रहा ओर व्यक्ति को बुरी तरह पीटता रहा। मामले का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी उधम सिंह नगर दलीप सिंह कुंवर ने तत्काल कार्यवाही करते हुए आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया है तथा पूरे मामले की जांच में जुट गई।

एसपी सिटी ममता बोहरा की माने तब जैसे ही ये मामला एसएसपी उधम सिंह नगर के संज्ञान में आया वैसे ही एसएसपी महोदय ने आरोपी पुलिस कर्मी को सस्पेंड कर अपनी जांच शुरू कर दिया।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  चम्पावत-(बड़ी खबर) चंपावत-पिथौरागढ़ हाईवे अपडेट, DM और एसपी मौके पर
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments