Ad
पकड़ा गया सेक्स रैकेट

उत्तराखंड- यहां सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, व्हाट्सएप पर फोटो भेज लड़कियों के रेट होते हैं तय

खबर शेयर करें

रुद्रपुर- उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जनपद अंतर्गत रुद्रपुर से बड़ी खबर सामने आई है यहां देह व्यापार के धंधे में लिप्त पति पत्नी समेत चार लोगों को एंटी ह्यूमन ट्रैफिक यूनिट ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से मिले चार मोबाइल पर लोगों को व्हाटसएप चैट में युवतियों की फोटो भेजकर रुपये की मांग करने की पुष्टि हुई है।

शनिवार रात एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट प्रभारी बसंती आर्य महिला कांस्टेबल ममता मेहरा, रेखा टम्टा, कांस्टेबल नारायण दत्त और भूपेंद्र सिंह के साथ ही एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स के कांस्टेबल आसिफ हुसैन और विनोद कन्याल के साथ गश्त पर थे। इसी बीच सूचना मिली कि आवास विकास से जनता इंटर कालेज की ओर दो युवक और दो युवतियां गई है, जाे देह व्यापार का धंधा करती हैं। इस पर टीम जनता इंटर कालेज के पास पहुंच गई। जहां पर दो युवक और दो युवतियां मोबाइल पर लगे हुए थे। पुलिस को देखकर वह भागने का प्रयास करने लगे। जिस पर पुलिस कर्मियों ने उनका पीछा कर दबोच लिया।

पूछताछ में उन्होंने अपना नाम जवाहर पार्क खानपुर, दक्षिण दिल्ली और हाल आवास विकास निवासी विप्लव पुत्र यूसुफ खान, मोतीपुर, बुक्सौरा, दिनेशपुर और हाल आवास विकास निवासी सुकुमार सरकार पुत्र मनेंद्र सरकार तथा प्रिया निवासी किच्छा और जवाहर पार्क, खानपुर, दक्षिणी दिल्ली और हाल आवास विकास निवासी राखी बेगम उर्फ लवली पत्नी विप्लव खान बताया। चारों के मोबाइल की जांच करने पर अलग अलग लोगों से की गई वाट्सएप चैट में युवतियों की फोटो भेजकर पैसों की मांग किए जाने की पुष्टि हुई। पूछताछ में उन्होंने बताया कि युवतियों की भेज एंटी ह्यूमन ट्रैफिक यूनिट प्रभारी बसंती आर्या ने बताया कि पूछताछ में विप्लव ने बताया कि वह अपनी पत्नी राखी बेगम और सुकुमार के साथ ही प्रिया के साथ मिलकर देह व्यापार का धंधा करते हैं।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(Weather Alert)- राज्य में आज इन जिलों में बारिश का येलो अलर्ट
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments