उत्तराखंड- तीन बच्चों की मां नाबालिक प्रेमी को लेकर हुई फरार

खबर शेयर करें -

किच्छा- कहते हैं प्यार में धर्म जाति और उम्र की कोई सीमा होती है एक ऐसा ही मामला उधम सिंह नगर के किच्छा कोतवाली से सामने आया है है तीन बच्चों की मां अपने मकान मालिक के नाबालिक बेटे को लेकर फरार हो गई ।फरार हुआ नाबालिग घर में रखें गहने एवं हजारों की नगदी भी अपने साथ ले गया।

नगर के एक वार्ड में किरायेदार बनकर आई तीन बच्चों की मां अपने मकान मालिक के नाबालिग लड़के को बहला फुसलाकर लापता हो गई। लड़के के पिता ने पुलिस को बताया कि उसका पति कमरा खाली नहीं कर रहा है। एक व्यक्ति ने बताया कि लगभग डेढ़ महीने पहले उसके घर पर किरायेदार आया जिसके तीन बच्चे थे। बताया कि उसकी पत्नी ने उसके नाबालिग बेटे को अपने जाल में फंसा लिया। बताया कि उसका बेटा घर से 42000 नकद व सोने का जेवर भी ले गया है।

नाबालिग के पिता ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एवं कोतवाली पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए पुत्र को सकुशल बरामद करने तथा महिला के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की गुहार लगाई है।


आरोप है कि घटना के बाद से महिला के परिजनों द्वारा नाबालिग के परिजनों से गाली गलौज व मारपीट करते हुए उन्हें जान से मारने तथा पुत्री को उठाने की धमकी दी जा रही है। शिकायत के आधार पर फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा निवासी शाश्वत रावत ने जड़ा रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में शतक
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी - हल्द्वानी में भारी मात्रा में स्मैक के साथ जीजा- साले और रोडवेज चालक गिरफ्तार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एवं कोतवाली पुलिस को दी शिकायत में नगर के वार्ड नंबर 11, सुनहरी निवासी ने बताया कि वह दरऊ चौराहे के पास कच्ची झोपड़ी में लोहा भट्टी (लोहार) की दुकान चलाता है तथा सुनहरी वार्ड में उसका मकान है जिसमें वह परिवार के साथ रहता।

पीड़ित पिता ने बताया कि विगत 2 वर्षों से मोहल्ले में तीन नाबालिग बच्चों के साथ अलग-अलग मकान में किराए पर रहता था। करीब डेढ़ माह पूर्व मकान मालिक से विवाद होने के बाद पति पत्नी अपने बच्चों के साथ उनके घर आई और कमरा किराए पर देने की गुहार लगाने लगी। उसके बाद किराएदार रख लिया। पीड़ित ने बताया कि विगत 23 सितंबर को नाबालिग पुत्र ने रोजगार के लिए दिल्ली जाने की बात कही और घर से दिल्ली के लिए निकल गया। दुकान से घर पहुंचने पर उसे पता चला कि पुत्र घर में रखी 42000 की नगदी, सोने की के एक जोड़ी कुंडल तथा एक जोड़ी चांदी की पायल अपने साथ ले गया है जोकि पीड़ित द्वारा पुत्री की शादी के लिए रखा गया था।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -बेसिक शिक्षकों की विज्ञप्ति जारी करें, उठी मांग

बाद में पता चला कि वह अपने मकान में रहने वाली तीन बच्चों की मां के साथ गायब है। फिलहाल पीड़ित के तारीख पर पुलिस नाबालिक और महिला की खोज में शुरू कर दिया है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments