Ad
आदमखोर गुलदार ने 24 घंटे के अंदर दूसरी घटना को दिया अंजाम

उत्तराखंड- 5 साल के मासूम को उठा ले गया गुलदार, बच्चे की मौत से गांव में मातम, दहशत में लोग

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

नानकमत्ता- उत्तराखंड में मानव वन्य जीव संघर्ष की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है आए दिन वन्यजीवों के हमले का शिकार मासूम लोगों को होना पड़ रहा है अभी कुछ दिन पूर्व पर्वतीय इलाके में हुई एक दर्दनाक घटना के बाद अब उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के नानकमत्ता में भी दर्दनाक घटना घटी है ।

यहां के विडौरा गांव में एक ग्रामीण के आंगन में चारपाई पर सो रहे पांच साल के बालक को गुलदार उठा ले गया। ग्रामीणों ने शोर शराबा किया तो गुलदार ने बच्चे को नदी के पार लेजाकर छोड़ा। पुलिस और ग्रामीण बच्चे को सीएचसी नानकमत्ता लेकर गई लेकिन तब तक बच्चे ने दम तोड़ दिया था। सरेशाम हुई इस वारदात के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार विडौरा गांव में रहने वाले राजू का पांच वर्षीय बेटा अब से कुछ देर पहले घर के आंगन में चारपाई पर सो रहा था। घर वाले सब अपने काम काज में व्यस्त थे। इतने में एक गुलदार ने आकर बच्चे को उठा लिया। गुलदार बच्चे को मुंह में दबाकर भाग गया।

इस पर परिजनों ने शोर मचाया शोर सुनकर ग्रामीण जमा हो गए। ग्रामीणों ने तुरंत बच्चे की तलाश शुरू कर दी। नदी के पार बच्चा बेसुध अवस्था में मिला। उसकी गर्दन पर दांत के गहरे निशान थे। जिस से खून बह रहा था। घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  रेलवे ने दी राहत भरी खबर काठगोदाम से इन ट्रेनों का संचालन होगा
यह भी पढ़ें 👉  चम्पावत-(बड़ी खबर) चंपावत-पिथौरागढ़ हाईवे अपडेट, DM और एसपी मौके पर

पुलिस भी मौके पर पहुंची और बच्चे को सीएचसी नानकमत्ता पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद साफ हो सकेगा कि बच्चे के गले में गुलदार के दांत के निशान हैं या फिर किसी अन्य जानवर के। बालक के शव को पोस्टमार्टम कल हो सकेगा।

Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments