Ad

हल्द्वानी- वीकेंड में नैनीताल के लिए ट्रैफिक डायवर्जन प्लान, एक बार देख लें

खबर शेयर करें

हल्द्वानी- वीकेंड के मद्देनजर सरोवर नगरी नैनीताल आने वाले पर्यटकों की सुविधाओं के लिए पुलिस ने अलग से ट्रैफिक प्लान जारी किया है हल्द्वानी नैनीताल सहित आसपास के इलाकों के लिए पुलिस ने इस तरह से यातायात डायवर्जन प्लान बनाया है आप नीचे देख सकते हैं..

1. नैनीताल रोड/ भीमताल रोड से आने वाले वाहन जिन्हें बरेली रोड/ रामपुर रोड की ओर जाना है , नरीमन तिराहे से गौलापार होते हुए तीनपानी गोला बाईपास रोड का प्रयोग करेंगे।
2- नैनीताल रोड /भीमताल रोड से आने वाले वाहन जिन्हें रामनगर /कालाढूंगी की ओर जाना है, कालटैक्स तिराहा से पनचक्की से लालडांट बाईपास से कालाढूंगी रोड का प्रयोग करेंगे ।
3- काठगोदाम से भीमताल, मुक्तेश्वर की ओर जाने वाले वाहन एचएमटी मार्ग का प्रयोग करें ।नैनीताल की ओर जाने वाले वाहन सीधे नैनीताल मार्ग का प्रयोग करेंगे।
4- नैनीताल रोड से रामपुर रोड की ओर जाने वाले वाहन सीधे मंगल पड़ाव की ओर जाएंगे व गांधी इंटर कॉलेज तिराहा से एफटीआई रामपुर रोड की ओर जाएंगे।
5- बरेली रोड से नैनीताल की ओर जाने वाले वाहन मोती नगर तिराहा बरेली रोड से पंचायत तिराहा, रामपुर रोड कालाढूंगी रोड से वाया कालाढूंगी होते हुए नैनीताल जाएंगे ।


6- रामपुर रोड से नैनीताल की ओर जाने वाले वाहन पंचायतघर तिराहा, रामपुर रोड, कालाढूंगी रोड से बाया कालाढूंगी होते हुए नैनीताल जाएंगे।
7- नैनीताल से हल्द्वानी आने वाले वाहनों का अत्यधिक दबाव होने पर वाहनों को नैनीताल से बाया कालाढूंगी से भेजा जाएगा ।
8- नैनीताल शहर में केवल नैनीताल शहर के स्थानीय निवासी व ऐसे पर्यटक जिनकी नैनीताल में होटल में बुकिंग हो, आवश्यक सेवा वाहन के अतिरिक्त अन्य किसी प्रकार के निजी चौपहिया वाहन, व्यवसायिक वाहनों को नैनीताल शहर में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।
9- नैनीताल शहर में पार्किंग फुल होने पर रूसी बाईपास पार्किंग -1 व रूसी बाईपास पार्किंग -2 में वाहनों को पार्क किया जाएगा व वहां से शटल सेवा के माध्यम से नैनीताल में प्रवेश दिया जाएगा।
नैनीताल शहर में पार्किंग फुल होने पर नैनीताल शहर के स्थानीय निवासियों के अतिरिक्त सभी प्रकार के दोपहिया वाहनों को भी रूसी बाईपास-1रूसी बाईपास-2 में पार्क किये जाएंगे व शटल सेवा के माध्यम से नैनीताल शहर में प्रवेश करेंगे।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- थप्पड़ के बदले दी मौत, हत्यारे ने किया खुलासा
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments