Shemford School Haldwani

आज फिर उत्तराखंड के पवनदीप राजन ने इंडियन आइडल के मंच में मचाया धमाल, जजों से जीता यह इनाम

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
खबर शेयर करें
  • 1.5K
    Shares

देश के नंबर वन रियल्टी सिंगिंग टैलेंट शो इंडियन आइडल में उत्तराखंड के चंपावत के पवनदीप राजन एक से बढ़कर एक हिट परफॉर्मेंस दे रहे हैं रविवार को भी पवनदीप राजन ने बप्पी लहरी के किसी नजर को तेरा इंतजार आज भी है गजल गाकर महफिल लूट ली जैसे ही हारमोनियम के साथ पवनदीप राजन ने इंडियन आइडल के मंच पर किसी नजर को तेरा इंतजार आज भी है शुरू की तो पवनदीप के सुरीले कंठ से यह गीत सुनकर बप्पी लहरी भी अपने आप को नहीं रोक पाए।

यही नहीं इस परफॉर्मेंस के बाद जज हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी पवनदीप राजन के वर्ल्ड के नंबर वन फैन बने और हिमेश रेशमिया ने उनकी आवाज का जादू सुनकर उन्हें अपने 10 गीत गाने के ऑफर भी दिए। उत्तराखंड के चंपावत के पवनदीप राजन ने इंडियन आईडल के सीजन 12 मई अपनी गायकी के दम पर न सिर्फ देश के सबसे बड़े मंच पर जगह बनाई है बल्कि उत्तराखंड का भी नाम रोशन किया है।

Kisaan Bhog Ata

इंडियन आईडल सीजन 12 के रविवार को पवनदीप राजन की रॉकस्टार के बाद गजल की परफॉर्मेंस ने बप्पी लहरी को भी अपना दीवाना बना दिया और उन्होंने खुश होकर पवनदीप राजन को गोल्डन चेन दी। पवनदीप की एक के बाद एक बढ़कर परफॉर्मेंस को देख उत्तराखंड के लोग उन्हें इंडियन आइडल के विनर के तौर पर देख रहे हैं।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments