हल्द्वानी – (SCHOOL NEWS) केवीएम स्कूल लामाचौड़ में दिवाली मेले की धूम

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी – शिक्षा की गुणवत्ता में नए सुधारो के साथ नित नये आयाम छू रहे के वी एम स्कूल लामाचौड़ में दिवाली मेले का भव्य आयोजन किया गया। इस मौके पर छात्र-छात्राओं ने न सिर्फ रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए बल्कि क्रिएटिविटी के साथ विभिन्न स्टालों में अपनी प्रतिभा को निखारते हुए कई तरह की एक्टिविटी का आयोजन किए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -UK04 हेल्पिंग हैंड्स ने चलाया सफाई अभियान, दर्जनों लोगों के साथ एसडीएम ने भी की सफाई

दीपावली मेले के आयोजन में जहां सैकड़ो अभिभावकों व स्थानीय लोगों ने भाग लिया तो वहीं शहर के गणमान्य लोगों ने कार्यक्रम में शिरकत कर आयोजन में चार चांद लगा दिए। विद्यालय की प्रधानाचार्या चंद्रकला अमोला ने बताया कि छात्र-छात्राओं के व्यक्तित्व के विकास और आधुनिक दौर में बाजार के प्रमाण का वास्तविक ज्ञान प्राप्त करने के लिए इस दीपावली मेले का आयोजन किया गया है जिसमें विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने अपनी सुंदर प्रस्तुतियां भी दी है और विभिन्न प्रकार के एक्स्ट्रा क्रिएटिव एक्टिविटी कर अभिभावकों को अपने हुनर का जलवा भी दिखाया।

गौरतलब है कि केवीएम स्कूल विद्यालय में अध्यनरत छात्र-छात्राओं की शिक्षा की गुणवत्ता में नए सुधार करने के साथ ही विभिन्न वार्षिक अवसरों पर भी इस तरह के आयोजन करता है जिससे कि छात्र-छात्राओं को व्यक्तित्व निर्माण के लिए बेहतर मंच मिल सके और अभिभावकों को भी विद्यालय के छात्र-छात्राओं की प्रतिभा को देखने का अवसर मिले।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments