Shemford School Haldwani
बंसल साडीज़

रुद्रपुर- अब रुद्रपुर में खुल रहा है’ ‘बंसल साडीज़’ के नाम से मनमोहक साडीज़ का विशाल शोरूम !

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
खबर शेयर करें

रुद्रपुर – आपको अपनी मनपसंद मनमोहक आधुनिकतम डिज़ाइन की साड़िया, लहंगे, सूट और ड्रेस की खरीददारी करनी है, तो अब इंतज़ार खत्म। बहुत जल्द लेडीज़ वियर का ‘बंसल साडीज़’ के नाम से विशाल शोरूम रुद्रपुर शहर में खुलने जा रहा है। जहाँ आपकी पसंद की विस्तृत रेंज मिलेगी,जो आपके परिवार के शादी समारोह या कोई अन्य समारोह को यादगार बना देगी। 
       आपको बता दे कि अपनी विश्वसनीयता के बल पर बंसल परिवार अपने रुद्रपुर,हल्द्वानी के बंसल ज्वैलर्स के नाम से ज्वैलरी बिजनेस में अपना परचम फहराने के बाद, आपके स्नेह,आर्शीवाद और लगभग 25 हज़ार संतुष्ट ग्राहकों के भरोसे के बल पर फैशन के संसार में नया कदम रखते हुए बंसल साडीज़ के नाम से भव्य शोरूम खोलने का निर्णय लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- कल से क्या कहता है मौसम का मिजाज जान लो, नही तो होगी परेशानी


  रुद्रपुर में दस हज़ार स्क्वायर फिट क्षेत्र में भव्य मंत्रमुग्ध करने वाला सुसज्जित शोरूम का शुभारम्भ आगामी 20 जनवरी को होने जा रहा है। इस शोरूम में भारतीय संस्कृति और परंपराओ के अनुरूप साड़ी,लहंगा,सूट, कुर्ती और अत्याधुनिक ड्रेस की पूरी रेंज उपलब्ध होगी। इस शोरूम में ग्राहकों की पसंद और उनकी सलाह का विशेष ध्यान रखा गया है। 

Kisaan Bhog Ata


रिटेल बिजनेस के क्षेत्र में एक और कदम रखने वाले बंसल ज्वेलर्स के स्वामी प्रदीप बंसल ने शोरूम के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उत्तराखंड के कुमाऊँ में एकमात्र पहला शोरूम ‘बंसल साडीज़’ के नाम से डॉक्टर्स कालोनी,सिविल लाइन्स,रुद्रपुर में निर्मित हो चुका है। इसका भव्य शुभारम्भ बंसल परिवार के मुखिया श्री अशोक बंसल जी द्वारा आगामी 20 जनवरी 2021 को किया जायेगा। शोरूम में किफायती दाम पर नये,लुक नये, नये कलेवर की बेहद आकर्षक ड्रेस और अन्य रेंज मिलेगी। 

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां पहाड़ में वीडियो बनाने के चक्कर में युवक की मौत, दोस्त जैसे तैसे बचा
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पॉलीटैक्निक और बीकॉम के छात्र ऐसे करते थे पहाड़ में नशे का कारोबार


       बंसल साडीज़ के इस शोरूम की जिम्मेदारी संभालने जा रहे रजत बंसल का कहना है कि बंसल साडीज़ पर ग्राहकों की संतुष्टि ही उनके लिये सर्वोपरि होगी। वह ग्राहकों द्वारा दी गई सलाह पर भी खरा उतरने का प्रयास करेंगे। जैसे हमारे संस्थान बंसल ज्वैलर्स में ग्राहकों की संतुष्टि पर प्रमुखता से ध्यान दिया जाता है।  

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments