Ad

देहरादून- हरबंस कपूर के निधन पर चौतरफा दुख, सीएम पहुंचे घर, पार्टी के कार्यक्रम स्थगित, केंद्रीय मंत्री भी बोले..

खबर शेयर करें

देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कैंट देहरादून के वरिष्ठ विधायक एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष हरबंस कपूर के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने हरबंस कपूर जी के आवास पर जाकर उनको भावभीनी श्रद्धांजलि दी। उन्होंने शोकाकुल परिजनों को ढाढस बंधाया और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हरबंस कपूर जी राजनैतिक मूल्यों को आत्मसात करते हुए अपने विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा मुखर रहे। लगातार 8 बार विधानसभा का चुनाव जीतना उनकी लोकप्रियता को साबित करता है। मुख्यमंत्री ने उनके परिजनों, समर्थकों और शुभचिंतकों को इस दुःख की घड़ी में धैर्य प्रदान करने की कामना की है।

भाजपा के वरिष्ठतम विधायक एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष हरबंस कपूर के आकस्मिक निधन पर प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक एवं प्रदेश महामंत्री संग़ठन अजेय ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए उनके निधन को पार्टी के लिए अपूर्णीय क्षति बताया है।
पार्टी के मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के निर्देश पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश भर में आज आयोजित होने वाले सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए हैं। सभी जिलाध्यक्षों को इस बारे में अवगत करा दिया गया है। उन्होंने बताया कि श्री कपूर की अंतिम यात्रा दो बजे उनके आवास इंदिरा नगर से प्रस्थान कर 2:30 से 3 बजे भाजपा मुख्यालय में उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा जायेगा। तत्पश्चात लखीबाग में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

देहरादून- केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट ने भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ विधायक और उत्तर प्रदेश तथा उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे पूर्व विधानसभा अध्यक्ष हरबंस कपूर के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने कहा है कि हरबंस कपूर हमारे मार्गदर्शक के रुप में हमेशा अपना सानिध्य में देते आए, आज उनके निधन का समाचार सुन गहरा दुख व्यक्त हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर)- शिक्षा विभाग ने किए शिक्षकों के तबादले
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) स्कूलों की छुट्टियों को लेकर आ गया आदेश, इस तारीख से होंगे बंद

भट्ट ने कहा कि 8 बार के विधायक और उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की राजनीति में अपना अनुकरणीय स्थान देने वाले श्री कपूर जी का निधन भारतीय जनता पार्टी के लिए एक अपूरणीय क्षति है और वह ईश्वर से प्रार्थना करते हैं श्री कपूर जी को अपने श्री चरणों में स्थान दें और शोकाकुल परिवार को इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करें सरकार और पूरी पार्टी इस दुख की घड़ी में शोकाकुल परिवार के साथ खड़ी है।

Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments