नैनीताल – बॉलीवुड स्टार अभय देओल नैनीताल में कर रहे इस फिल्म की शूटिंग

खबर शेयर करें -

Nainital Film Shooting: Abhay Deol: पिछले कुछ वर्षों में नैनीताल फिल्म निर्माताओं की पसंद बनकर उभरा है। सरोवर नगरी में लगातार शूटिंग हो रही है और बॉलीवुड स्टार्स भी यहां पहुंच रहे हैं। अब अभय देओल भी नैनीताल शूटिंग के लिए पहुंचे हैं। अभय देओल ‘बन टिक्की’ फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं।

फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। अभय ने मॉल रोड, मल्लीताल रिक्शा स्टैंड व पंत पार्क में झील किनारे कई सीन फिल्माए। इस दौरान फिल्म प्रशंसकों का तांता लगा रहा। बताया जा रहा है कि अगले 22 दिनों तक शहर व समीपवर्ती क्षेत्रों में फिल्म की शूटिंग होगी। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के प्रोडक्शन में इस फिल्म की शूटिंग पिछले दिनों हिमाचल प्रदेश में हुई थी। वहां के बाद टीम ने नैनीताल का रुख किया है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून - (बड़ी खबर) यूकेएसएसएससी ने जारी की इस भर्ती की UPDATE
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड - (गजब) बोर्ड परीक्षा में नकल करते पकड़े गए तीन छात्र, एक छात्रा भी निकली नकलची

फिल्म के प्रोड्यूसर मयंक सिंह हैं और ये फिल्म को डायरेक्ट फरहान अंसारी कर रहे हैं। इसमें जीनत अमान और शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। नैनीताल में अभय देओल व नुसरत बलूचा की ही शूटिंग होगी। जिसमें से अधिकांश शूटिंग शहर के स्कूलों में होगी।

उत्तराखंड में शूटिंग होने से रोजगार के अवसर पैदा होंगे। उत्तराखंड के स्थानीय कलाकारों को फिल्म में काम करने का मौका मिलता है। इसके अलावा राज्य की अर्थव्यवस्था होटल इंडस्ट्री के इर्द गिर्द घूमती है। वहीं फिल्म में दिखाए गए शॉर्ट दर्शकों को उत्तराखंड आने के लिए भी लुभा सकते हैं।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments