हल्द्वानी- खुलेआम हो रहा प्लास्टिक का उपयोग, आखिर कब लगेगी लगाम

खबर शेयर करें -
  • पॉलिथीन पर हल्द्वानी नगर निगम नहीं लगा पा रहा है रोक, खुलेआम हो रहा है प्लास्टिक का उपयोग

हल्द्वानी- हल्द्वानी शहर को कुमाऊं का प्रवेश द्वार कहा जाता है जहां एक ओर सरकार पॉलिथीन बंद करने के लिए अभियान चला रही है. वही हल्द्वानी में पॉलिथीन का उपयोग नहीं रुक रहा है।

हल्द्वानी शहर में नगर निगम पॉलिथीन का उपयोग करने से लोगों को नहीं रोक पा रहा है. आपको बता दें कि नगर निगम पॉलिथीन बंद करने के लिए कई बाहर अलग-अलग अभियान भी चला चुका है. जिसके तहत नगर निगम ने चालानी कार्यवाही भी की है. लेकिन उसके बाद भी हल्द्वानी शहर में नगर निगम पॉलिथीन का उपयोग बंद नहीं कर पा रहा है और लगातार हल्द्वानी शहर में खुलेआम पॉलीथिन का उपयोग हो रहा है।

प्लास्टिक का उपयोग रोकने के लिए नगर निगम एक बार नहीं कई बार अभियान चला चुका है. प्लास्टिक के उपयोग को रोकने में हल्द्वानी नगर निगम फेल साबित क्या क्योंकि हल्द्वानी शहर में लोग अभी भी लोग पॉलिथीन का उपयोग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) मुख्य सचिव ने ली अधिकारियों की बैठक, दिए ये महत्वपूर्ण निर्देश
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(बड़ी खबर) आखिरकार ध्वस्त हुए अवैध निर्माण, बनभूलपुरा में यही हुआ था विरोध

वहीं नगर निगम के नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय का कहना है कि नगर निगम पॉलिथीन का उपयोग रोकने के लिए लगातार अभियान चला रहा है, और नगर निगम के द्वारा जो लोग पॉलीथिन का इस्तेमाल कर रहे हैं उनके खिलाफ चालानी कार्रवाई की जा रही है. नगर निगम ने लोगों को हिदायत दी है कि जो लोग पॉलीथिन का उपयोग करता पाया गया उसका तुरंत चालान काट कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

[wp-post-author]

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments