Ad

लालकुआं- प्रचार समाप्त, आखरी दिन हरीश रावत के समर्थन में निकला रेला

खबर शेयर करें

लालकुआं- पूर्व मुख्यमंत्री और लालकुआं से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत के समर्थन में शनिवार को यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बरेली रोड में रोड शो किया। रोड शो में उमड़ी भारी भीड़ का रावत ने अभिवादन स्वीकार करते हुए वोट की अपील की।
बड़ी संख्या में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता मंडी के पास एकत्र हुए। यहां से वह कांग्रेस पार्टी और हरीश रावत के नारों की गूंज के साथ उन्हें लेकर तीन पानी की ओर निकले।

यहां से मोटाहल्दु, हल्दूचौड, होते हुए लालकुआं तक पहुंचे। सैकड़ों की संख्या में उमड़े कार्यकर्ताओं का जोश देखने लायक था। इस दौरान समर्थकों ने कहा कि हरीश रावत जी की एकतरफा जीत है। यहां की जनता उन्हें विधायक के साथ भावी मुख्यमंत्री के रूप में देख रही है। कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र की जनता से आह्वान किया कि वह यह मौका अपने हाथ से किसी हाल में जाने ना दें। कार्यकर्ताओं ने कहा कि रावत जी के विधायक और मुख्यमंत्री बनते ही लालकुआं क्षेत्र की सारी समस्याओं का निराकरण होगा। रैली में सैकड़ों की संख्या में युवा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हरीश दुर्गापाल ने की हरीश रावत को जिताने की मार्मिक अपील
-बोले हरीश दुर्गापाल, हरेंद्र बोरा समेत पूरे क्षेत्र की जनता को है रावत की जरूरत

लालकुआं। पूर्व मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरीश दुर्गापाल ने पूर्व मुख्यमंत्री है तथा कांग्रेस से पार्टी के उम्मीदवार हरीश रावत को जिताने के लिए क्षेत्रीय जनता से मार्मिक अपील की है। उनका कहना है कि मैं आज इसलिए भावुक हो रहा हूं कि कांग्रेस पार्टी ने हमें एक ऐसे नेता को इस विधानसभा की सेवा के लिए भेजा है जिनकी हमें अत्यंत आवश्यकता है। मुझे उनकी आवश्यकता है, आप सबको उनकी आवश्यकता है। पूरे उत्तराखंड को आवश्यकता है।


उनका कहना है कि मैं बहुत गहराई से पुनः आप सबसे निवेदन करता हूं कि अपने-अपने बूथों में जाकर रावत जी को भारी से भारी मतों से विजई बनाएं। इस विधानसभा क्षेत्र में एक इतिहास कायम करेंगे। मैं आप सबका बहुत-बहुत आभारी रहूंगा। यह चुनाव हरीश रावत का ही नहीं बल्कि हरीश दुर्गापाल, हरेंद्र बोरा, पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं समेत समस्त मातृशक्ति, युवा शक्ति समेत सबका है। आगे भावुक होते हुए उन्होंने कहा कि इस चुनाव में कहीं से कहीं तक कोई कसर नहीं होनी चाहिए। हम हरीश रावत जी को भारी मतों से विजई बनाकर एक नया इतिहास कायम करेंगे। मैं आप सबको प्रणाम करता हूं और धन्यवाद देता हूं।

Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments